Dungarpur : रामनवमी पर छात्रावास में तैयार हो रहे लोग अंदर ही हुए बंद, पूर्व राजपरिवार ने लगाया ताला, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1632653

Dungarpur : रामनवमी पर छात्रावास में तैयार हो रहे लोग अंदर ही हुए बंद, पूर्व राजपरिवार ने लगाया ताला, जानिए मामला

Dungarpur News: डूंगरपुर शहर के श्री लक्ष्मण राजपूत छात्रावास में जहां रामनवमी शोभायात्रा में शामिल होने के लिए राजपूत समाज के लोग छात्रावास में एकत्रित हुए थे. पूर्व राजपरिवार की ओर से छात्रावास में बिना परमिशन के घुसने का आरोप लगाते हुए बाहर से ताला लगा दिया गया.

Dungarpur : रामनवमी पर छात्रावास में तैयार हो रहे लोग अंदर ही हुए बंद, पूर्व राजपरिवार ने लगाया ताला, जानिए मामला

Dungarpur News: डूंगरपुर शहर में श्री लक्ष्मण राजपूत छात्रावास को लेकर आज गुरुवार को विवाद हो गया. मामले के अनुसार रामनवमी शोभायात्रा में शामिल होने को लेकर आज बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग श्री लक्ष्मण राजपूत छात्रावास में एकत्रित हुए थे.  राजपूत समाज के लोग छात्रावास में ही तैयार होकर शोभायात्रा में जाने की तैयारी कर रहे थे. उसी समय पूर्व राजपरिवार की ओर से बिना परमिशन के छात्रावास में घुसने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें-  Karauli News: टोडाभीम में रामनवमी पर निकली भव्य शोभायात्रा, सजाई सजीव झांकियां

छात्रावास पर लगाया ताला, लोग हुए अंदर ही बंद
बिना परमिशन के छात्रावास में घुसने का आरोप लगाते हुए लोगों को बाहर निकालते हुए मैन गेट पर ताला लगा दिया. इस दौरान छात्रावास परिसर में ही कुछ लोग बंद हो गए. जिनसे पूर्व राजपरिवार के लोगो ने धक्कामुक्की की और उनके मोबाइल फेक दिए. वहीं छात्रावास पर ताले लगाए जाने व लोगों से धक्कामुक्की के बाद समाज के लोग आक्रोशित हो गए. वागड़ क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष प्रहलाद सिंह चिबुडा, दिग्विजय सिंह चुंडावाडा समेत बड़ी संख्या में समाज के लोग इकट्ठे हो गए. पूर्व राजपरिवार की ओर से छात्रावास गेट पर लगाए ताले का विरोध किया. 

ये भी पढ़ें- Dausa News: रामनवमी पर भगवामय हुई दौसा देवनगरी, युवाओं ने निकाली बाइक रैली

 

पूर्व राजपरिवार का आरोप
पूर्व राजपरिवार से पूर्व सांसद हर्षवर्धन सिंह, युवरानी प्रियदर्शनी छात्रावास पहुंचे. पूर्व राजपरिवार ने छात्रावास को ट्रस्ट का बताकर समाज के लोगो पर बिना स्वीकृति के अंदर घुसने का आरोप लगाया. वहीं समाज के लोग ने इसे समाज की सम्पत्ति बताते हुए इसे समाज हित में उपयोग करने की बात कही. मामला बढ़ने पर डूंगरपुर एएसपी सुरेश सामरिया, डीएसपी राकेश शर्मा समेत कोतवाली पुलिस की टीम पहुंची. इस दौरान राजपूत समाज के लोगो ने हंगामा करते हुए जबरदस्ती गेट खोलकर अंदर घुस गए. पुलिस ने दोनो पक्षों से समझाइश करते हुए मामले को शांत करवाया.

ये भी पढ़ें- Alwar News: वनविभाग कर्मीयों ने उठाई मांग, तो किया निलंबित, जानिए मामला

 

Trending news