Dungarpur: भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल के बयान का विरोध,भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1614476

Dungarpur: भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल के बयान का विरोध,भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा ने किया प्रदर्शन

डूंगरपुर में भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल के बयान का विरोध देखने को मिल रहा है. भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा ने प्रदर्शन किया. साथ ही भाजपा विधायकों का पुतला फूंका.ं

 

Dungarpur: भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल के बयान का विरोध,भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा ने किया प्रदर्शन

Dungarpur: भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल के नक्सलवाद के बयान का मामला आदिवासी डूंगरपुर जिले में तूल पकड़ता जा रहा है. विधायक मेघवाल सहित भाजपा के अन्य विधायकों के विरोध में डूंगरपुर जिले के भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा की ओर से आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा की ओर से भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल, सतीश पूनिया व मदन दिलावर का पुतला फूंककर नारेबाजी की गई.

भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के कार्यकर्ता विधानसभा में भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल द्वारा दक्षिण राजस्थान में नक्सलवाद का बीज बोने व जनजाति लोगों पर कथित नक्सली कहे जाने के आरोप का विरोध कर रहे हैं. इसी के विरोध में भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के छात्र नेता कमलेश के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसबीपी कॉलेज से कलेक्ट्रेट तक एक रैली निकाली और कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया.  शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए रैली कलेक्ट्रेट पहुंची कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्री के बाहर नारेबाजी करते हुए भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल सहित अन्य भाजपा विधायकों के खिलाफ आक्रोश जताया. 

इस मौके पर भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने भाजपा विधायक कैलाश मेघवाल, विधायक सतीश पूनिया और विधायक मदन दिलावर का पुतला फूंककर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया. इस मौके पर भील प्रदेश विद्यार्थी मोर्चा के छात्र नेता कमलेश ने बताया कि क्षेत्र में अशांति फैलाने के लिए कमल और कांग्रेस एक हो गई है और पिछले दिनों विधानसभा में भाजपा के नेता ने दक्षिण राजस्थान के जनजाति भाइयों को नक्सली बताया था.

वक्ताओं ने कहा कि जनजाति के लोग शांतिप्रिय हैं और ना ही कोई गोला बारूद इनके पास है जैसा कि नक्सलियों के पास होता है ,फिर भी ऐसी अभद्र टिप्पणी कर क्षेत्र में अशांति फैलाए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं . छात्र नेता पोपट खोकरिया ने कहा कि आंदोलन अभी शुरू हो रहा है और इन नेताओं के खिलाफ जल्द ही कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उदयपुर संभाग सहित पूरे प्रदेश में आंदोलन तेज किया जाएगा. इसके बाद मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग रखी. 

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news