Dungarpur: दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, पिता-बेटी और युवक घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1518525

Dungarpur: दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, पिता-बेटी और युवक घायल

Dungarpur News: वीरपुर गांव के पास दो बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसी बाइक पर सवार उसके पिता, बेटी और दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

 

Dungarpur: दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, पिता-बेटी और युवक घायल

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र में वीरपुर गांव के पास दो बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि उसी बाइक पर सवार उसके पिता, बेटी और दूसरी बाइक पर सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने तीनो घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. इधर पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाने के थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की वीरपुर निवासी महेश गदात मीणा, पिता कांतिलाल गदात, बेटी वर्षा गदात मीणा तीनों बाइक लेकर घर की ओर आ रहे थे. इस दौरान वीरपुर गांव के पास ही सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी बाइक की टक्कर हो गई. 

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

हादसे में महेश, कांतिलाल, वर्षा और दूसरी बाइक पर सवार मानसिंह खराड़ी पुत्र शंकर खराड़ी निवासी रामसागड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगो ने हादसे की सूचना रामसागड़ा थाना पुलिस को दी. सूचना पर रामसागडा थाने से हेड कांस्टेबल हितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने चारो घायलों को गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचाया.  जिला अस्पताल में डॉक्टर ने जांच के दौरान महेश मीणा को मृत घोषित कर दिया. वही गंभीर घायल तीनो को अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. इधर पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वही परिजनों के आने के बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news