Dungarpur: विवाहिता ने मौत को लगाया गले, 2 बच्चों से उठा मां का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2058176

Dungarpur: विवाहिता ने मौत को लगाया गले, 2 बच्चों से उठा मां का साया

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. फंदे पर लटके मिलने के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

crime news

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. फंदे पर लटके मिलने के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. वही महिला की मौत के बाद 2 बच्चो के सिर से मां का साया उठ गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 2 बच्चे के सर से उठा मां का साया 
डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थानाधिकारी मणिलाल ने बताया की रामपुर निवासी कमलेश वरहात ने रिपोर्ट दी है. कमलेश ने बताया की वह गांव की तरफ गया था. घर पर उसकी पत्नी रेखा वरहात ओर 2 बच्चे अकेले थे. बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे. उसी समय घर में रेखा ने  साड़ी से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

 पत्नी को फंदे पर लटका देखकर चौंक गया
 कुछ देर बाद पति कमलेश वरहात घर पर आया तो पत्नी को फंदे पर लटका देखकर चौंक गया. घटना के बाद लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद शव को डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

 फांसी लगाकर जान दी
आपको बता दें कि डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र में एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसके चलते दो  बच्चों के सर से मां का साया उठ गया है. दरअसल, रामपुर गांव में विवाहिता ने फांसी लगाकर जान दे दी. जिसके बाद पुरे घर में मातम छा गया. पुलिस ने बताया की वह बाहर कुछ काम से गया था. पति घर लौटा तो पत्नि को पंखे से लटकता हुआ देखकर सौक हो गया. 

यह भी पढ़ें:देवदरबार आदर्श गौशाला पीपलून्द गौसेवा एवम् गौवंश संवर्धन का शीघ्र ही बनेगा सर्वश्रेष्ठ केन्द्र - स्वामी जगदीश पूरी महाराज

 

Trending news