शराब तस्करी: बिछीवाड़ा पुलिस ने ट्रक से पकड़ी 40 लाख की शराब,दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1549580

शराब तस्करी: बिछीवाड़ा पुलिस ने ट्रक से पकड़ी 40 लाख की शराब,दो गिरफ्तार

डूंगरपुर में शराब तस्करी का मामला सामने आया है. बिछीवाड़ा पुलिस ने ट्रक से 40 लाख की शराब बरामद की है. साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

 

शराब तस्करी: बिछीवाड़ा पुलिस ने ट्रक से पकड़ी 40 लाख की शराब,दो गिरफ्तार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा पुलिस को अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने राजस्थान-गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने ट्रक से 40 लाख कीमत के 510 अवैध शराब के कार्टन बरामद किए है. वहीं ट्रक चालक सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी सॉप स्टॉन की आड़ में शराब की तस्करी कर रहे थे. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले की जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा डूडी ने बताया कि जिले में अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस को मुखबिर के जरिये रतनपुर बॉर्डर होकर गुजरात शराब तस्करी की सूचना मिली थी.मुखबिर से सूचना मिलने पर राजस्थान- गुजरात के रतनपुर बॉर्डर पर नाकाबंदी कर दी गई. रतनपुर चौकी के सामने वाहनों की तलाशी के दौरान एक ट्रक आते हुए नजर आया. 

ट्रक को रुकवाकर पूछताछ की तो ड्राइवर ने सॉप स्टोन के कट्टे भरे होना बताया. इस पर पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली. सॉप स्टॉन के कट्टों के नीचे एक लोहे का बॉक्स बना हुआ था, जिस पर वेल्डिंग की हुई थी. पुलिस को शक होने पर वेल्डिंग तोड़कर तलाशी ली तो उस बॉक्स में अवैध शराब की पेटियां मिली. पूछताछ में ड्राइवर शराब के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दे सका. 

इस पर पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया. पकड़ी गई शराब को उतार कर गिनती की गई तो विभिन्न ब्रांड की 510 कार्टन अवैध शराब बरामद की है. जिसकी बाजार कीमत करीब ₹40 लाख बताई जा रही है. पुलिस ने शराब को जब्त कर लिया है. वहीं ट्रक के ड्राइवर बांका राम पुत्र उदाराम जाट निवासी बाखासर जिला बाड़मेर, रमेश पुत्र ठाकुरदास निवासी खडाना जिला बाड़मेर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने शराब को गुजरात तस्करी कर ले जाना बताया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news