राजस्थान के डूंगरपुर में लाइटर दिखाकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1436100

राजस्थान के डूंगरपुर में लाइटर दिखाकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार

राजस्थान के डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

राजस्थान के डूंगरपुर में लाइटर दिखाकर लूटपाट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने लोगों से लूटपाट करने वाले गिरोह का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

बदमाश पिस्टल की तरह दिखने वाला लाइटर दिखाकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपियों ने कई वारदातों को करना कबूला है. आरोपी शराब पीने और मौज शौक के लिए लूटपाट करते थे.

यह भी पढे़ं- हेड कॉन्स्टेबल ने बूढ़ी अम्मा को मारी लात, खून खौला देंगी ये तस्वीरें, कहेंगे- जेल में डालो इसे

डूंगरपुर जिले के कोतवाली सीआई सुरेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया की 19 अक्टूबर को विनोद पुत्र कांतिलाल हड़ात निवासी मांडवा खापरडा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. इसमें बताया कि 12 अक्टूबर की शाम के समय वह नवाडेरा पहुंचा. उसी समय एक बाइक पर 2 बदमाश आए. आरोपियों ने उसे रोककर पिस्टल दिखाकर मोबाइल और 10 हजार रुपये लूट लिए. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी. 

सीआई सुरेंद्र सिंह के साथ हेड कांस्टेबल जय सिंह, कांस्टेबल मदनलाल, लोकेंद्र और लक्ष्मण की टीम जांच में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस को बदमाशो के बारे में कई खास सुराग मिले. वही मुखबिर तंत्र से पुलिस को सूचना मिली कि लूटपाट करने वाली गैंग के बदमाश भंडारिया और थाणा गांव के हैं. इस पर पुलिस ने दबिश देते हुए आरोपी अक्षय (20) पुत्र शिवशंकर रोत निवासी भंडारियां, ऋतिक (22) पुत्र गोपालदास वैष्णव निवासी थाणा को गिरफ्तार कर लिया. 

शराब के फैन हैं आरोपी
सीआई ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर लूटपाट की वारदात कबूल कर ली है. वहीं, वारदात में शामिल दूसरे आरोपी अभी फरार चल रहे है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. सीआई ने बताया कि आरोपियों को शराब पीने की लत लग गई है. शराब और मौज-शौक के लिए लूटपाट करते थे. 

यह भी पढे़ं- लड़का बनकर लोगों के दिल धड़काती है राजस्थान की यह लड़की, वीडियोज मचाते हैं तहलका

आरोपी पिस्टल की तरह ही दिखने वाला लाइटर दिखाकर लोगों को डराते धमकाते थे, जिससे डरकर लोग अपने पास से कीमती सामान ओर पैसा बदमाशों को दे देते और विरोध नहीं कर पाते. पुलिस बदमाशों से बरामदगी का प्रयास कर रही है. वहीं, पूछताछ में आरोपियों ने कई वारदातों को करना कबूला है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news