IG प्रफुल्ल कुमार ने किया आसपुर थाने और डिप्टी ऑफिस का निरीक्षण, कानून व्यवस्था को लेकर की चर्चा
Advertisement

IG प्रफुल्ल कुमार ने किया आसपुर थाने और डिप्टी ऑफिस का निरीक्षण, कानून व्यवस्था को लेकर की चर्चा

Aspur News: उदयपुर रेंज आईजी प्रफुल्ल कुमार आज डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने और डीएसपी ऑफिस का निरीक्षण किया...

कानून व्यवस्था को लेकर की चर्चा

Aspur News: उदयपुर रेंज आईजी प्रफुल्ल कुमार आज डूंगरपुर जिले के आसपुर थाने और डीएसपी ऑफिस का निरीक्षण किया. अपने दौरे के दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों से क्षेत्र में कानून व्यवस्था की जानकारी ली. वहीं गुंडा तत्व,असामाजिक तत्वों, अवैध गतिविधियों पर निगरानी रखते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए.

उदयपुर रेंज आईजी प्रफुल्ल कुमार आज डूंगरपुर जिले के आसपुर क्षेत्र के दौरे पर रहें. इस दौरान आसपुर थाने में पहुंचने पर एसपी राशी डोगरा, डिप्टी कमल कुमार जांगिड और थानाधिकारी सवाई सिंह ने उनका स्वागत किया. वहीं इस मौके पर पुलिस ने जवानो ने आईजी को गार्ड ऑफ ओनर भी दिया. इसके बाद आईजी प्रफुल्ल कुमार ने डीएसपी ऑफिस और आसपुर थाने का निरीक्षण किया. 

इस दौरान उन्होंने माल खाना, मेस, रिकॉर्ड रूम, शस्त्रागार, हवालात और साफ सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इधर, आईजी ने एसपी से क्षेत्र की कानून व्यवस्था की जानकारी लेने के साथ स्टाफ की कमी, पुलिस के रहने की व्यवस्था को लेकर भी जानकारी ली. वहीं किराए के भवन में चल रहे डीएसपी ऑफिस को लेकर जानकारी ली. इस पर एसपी राशि डोगरा ने डीएसपी ऑफिस के लिए एलॉट की गई जमीन के बारे में बताया. 

इधर, इसके बाद आईजी प्रफुल्ल कुमार ने आसपुर वृत्त क्षेत्र में आने वाले थानाधिकारियों की बैठक ली. बैठक में आईजी ने कानून व्यवस्था और आपराधिक मामलो की जानकारी ली. आईजी ने थानाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में गुंडा तत्व, असामाजिक तत्वों, अवैध गतिविधियों पर पूर्ण रूप निगरानी रखने और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news