Dungarpur: अहमदाबाद से होली में आया घर, खरीदारी को जाते वक्त हादसे में युवक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597446

Dungarpur: अहमदाबाद से होली में आया घर, खरीदारी को जाते वक्त हादसे में युवक की मौत

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में बस्सी मोड़ के पास दो बाइक की आमने सामने जबर्दस्त भिडंत हो गई. हादसे में एक युवक के सिर में गंभीर चोंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. युवक दो दिन पहले ही होली मनाने के लिए अहमदाबाद से घर आया था.

 

Dungarpur: अहमदाबाद से होली में आया घर, खरीदारी को जाते वक्त हादसे में युवक की मौत

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र में बस्सी मोड़ के पास दो बाइक की आमने सामने जबर्दस्त भिडंत हो गई. हादसे में एक युवक के सिर में गंभीर चोंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई. युवक दो दिन पहले ही होली मनाने के लिए अहमदाबाद से घर आया था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर  शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

डूंगरपुर जिले के सदर थाना के ऊपर गांव चौकी हेड कांस्टेबल पोपटलाल लबाना ने बताया की रमेश पुत्र शंकर ननोम मीणा निवासी हड़मतियां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसका 20 वर्षीय भतीजा राहुल सोहन ननोमा मीणा हड़मतिया से बाइक लेकर डूंगरपुर सामान की खरीदारी करने जा रहा था. बस्सी मोड़ से आगे जाते ही खेड़ा कच्छवासा के बीच सामने से आ रही दूसरी बाइक से जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में राहुल ननोमा के सिर पर गंभीर चोटें आई और खून बहने लगा.   

इससे राहुल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर लोग इकट्ठे हो गए. सूचना पर ऊपर गांव चौकी और सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. आज रविवार को रमेश ननोमा की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया है. वही पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

Trending news