चार दोस्त निकले थे घूमने, तभी सड़क पर फिसली बाइक, एक साथ चारों घायल
Advertisement

चार दोस्त निकले थे घूमने, तभी सड़क पर फिसली बाइक, एक साथ चारों घायल

Chorasi News: चौरासी थाना क्षेत्र में पाडली सांसरपुर के पास बीती रात एक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. जानें..

एक साथ चारों घायल

Chorasi News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में पाडली सांसरपुर के पास बीती रात एक बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. हादसे में बाइक सवार एक युवक गंभीर घायल हो गया, जबकि 3 अन्य दोस्तों को भी चोटें आई है. घायलों को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि चौरासी थाना क्षेत्र के  पाडली निवासी 15 वर्षीय जीवराम पुत्र मुकेश रोत, 14 वर्षीय सुनील पुत्र नाथा रोत, 18 वर्षीय प्रवीण पुत्र फूलशंकर रोत एक ही स्कूल में पढ़ते हैं. वहीं तीनों दोस्त भी है. कल तीनो स्कूल गए थे. 

वहीं स्कूल के समय के बाद जीवराम, सुनील ओर प्रवीण देर शाम को तीनों दोस्त बाइक लेकर घूमने फिरने के लिए निकल गए. इस दौरान बाइक सुनील चला रहा था. रास्ते में उनका दोस्त 16 वर्षीय दिनेश पुत्र विरामप्रकाश रोत भी मिला. दिनेश  भी उनके साथ बाइक पर बैठ गया, जिस पर चारो एक ही बाइक पर बैठकर घूमने लगे. रात तक घूमने फिरने के बाद घर जा रहे थे. 

साथ ही इस दौरान पाडली सांसरपुर गांव के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर स्लीप हो गई. हादसे में जीवराम के हाथ, पैर, सिर और मुंह पर गंभीर चोटें आई, जिससे लहुलूहान हो गया, जबकि उसके तीन दोस्तों को भी मामूली चोटें आई. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने मामले की सूचना चौरासी थाना पुलिस और 108 एम्बुलेंस को दी. 

बता दें कि सूचना पर पुलिस और 108 एम्बुलेन्स मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायलों को 108 एम्बुलेन्स से रवाना किया. चारों घायलों को गेंजी अस्पताल लेकर गए, जहां जीवराम की हालत गंभीर होने पर डूंगरपुर के लिए रैफर कर दिया. डूंगरपुर हॉस्पिटल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news