Dungarpur News: किराने की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जल कर हुआ राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1945396

Dungarpur News: किराने की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जल कर हुआ राख

Dungarpur latest News: डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र में बेणेश्वर धाम पर बीती रात को अज्ञात कारणों से  एक किराणा दुकान में आग लग गई. फायर ब्रिगेड की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन आग से करीब 25 लाख का सामान जलकर खाक हो गया है. 

 

फाइल फोटो,

Dungarpur News: राजस्थान की जिला डूंगरपुर के आसपुर के साबला थाना क्षेत्र में बेणेश्वर धाम पर बीती रात को अज्ञात कारणों से  एक किराणा दुकान में आग लग गई. फायर ब्रिगेड की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन आग लगने के कारन से लाखों  का सामान जलकर खाक हो गया है. 

पुरी खबर

जानकारी के अनुसार त्रिवेणी जल संगम बेणेश्वर धाम पर स्थित शिव कृपा जलपान व किराणा स्टोर में शनिवार शाम को आग लग गई. आग लगने के कारन स्थानिय लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने आग की सुचना दुकान के मालिक महेंद्र सेवक और पुलिस को दी. जिसके बाद दुकान के मालिक घटना स्थल पर पहुंच कर मौके पर फायर ब्रिगेड को बुला कर आग पर काबू पाया गया. 

दुकान के मालिक महेंद्र सेवक ने बताया कि वह शनिवार शाम को 7 बजे दुकान को बंद कर घर चला गया था. वही रात को अचानक दूकान से आग की लपटें उठने लगी, तो आसपास मौजूद मंदिर व अन्य जगह मौजूद लोगों में हड़कम्प मच गया. और स्थानिय लोगों के द्वारा आग लगने की सुचना मिलने पर मै अपने दुकान पर आया तो यहां बहुत भीषण आग लगी थी. 

यह भी पढ़े:  शातिर बाइक चोर गिरफ्तार, 6 बाइक भी बरामद

सूचना मिलने पर दुकान मालिक महेंद्र सेवक मौके पर पहुंच कर आग पर काबू करने का प्रयास करने लगे. आग लगने की जानकारी मिलने पर  साबला पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने आग पर काबू पाने का प्रयास किया. और फायर ब्रिगेड को भी मौके पर बुलाया गया, और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. 

इधर बेकाबू आग के कारन दुकान की सामान जलकर राख हो गई. जिसकी कीमत लाखों रूपए बताया जा रहा है. वही फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है. और पुलिस जांच कर आग लगने की कारन पता करने की प्रयास कर रही है.  दुकान मालिक महेंद्र सेवक ने बताया कि घटना में करीब 25 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.

Trending news