डूंगरपुर- अवैध शराब तस्करी के खिलाफ आबकारी विभाग एक्शन में, शराब से भरी 2 लग्जरी कार पकड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1862851

डूंगरपुर- अवैध शराब तस्करी के खिलाफ आबकारी विभाग एक्शन में, शराब से भरी 2 लग्जरी कार पकड़ी

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के आबकारी विभाग ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शराब से भरी 2 लग्जरी कार पकड़ी है. आबकारी विभाग ने दोनों कारो से राजस्थान और पंजाब की डेढ़ लाख की शराब बरामद की है.

डूंगरपुर- अवैध शराब तस्करी के खिलाफ आबकारी विभाग एक्शन में, शराब से भरी 2 लग्जरी कार पकड़ी

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के आबकारी विभाग ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शराब से भरी 2 लग्जरी कार पकड़ी है. आबकारी विभाग ने दोनों कारो से राजस्थान और पंजाब की डेढ़ लाख की शराब बरामद की है. वही एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि फरार तस्करों की तलाश की जा रही है. डूंगरपुर जिले के आबकारी विभाग के निरीक्षक राहुल शर्मा ने बताया की अवैध शराब तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत सूचना मिली की 2 कार से अवैध शराब की गुजरात तस्करी की जा रही है.

यह भी पढ़े- Video: सीमा हैदर और लवर सचिन मीणा में हुआ डांस कॉम्पटीशन, जानें पाकिस्तानी भाभी जीतीं या...

 इस पर आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर राहुल शर्मा ने राजस्थान -गुजरात के मांडली बॉर्डर पर नाकाबंदी कर एक बलेनो कार पकड़ी. ड्राइवर रणवीर चौधरी से पूछताछ की तो कोई जवाब नही दे सका. इस पर आबकारी ने कार की तलाशी ली. कार में राजस्थान की अवैध शराब की 25 पेटियां भरी हुई मिली. ड्राइवर के पास शराब परिवहन को लेकर कोई कागजात नही मिले. इस पर आबकारी विभाग ने शराब के साथ कार को जब्त कर लिया. वहीं शराब तस्करी के आरोप में ड्राइवर रणवीर चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़े- राजस्थान न्यूज: सैकड़ों परिवारों के सामने रोजी रोटी का संकट हुआ खड़ा, जानिए क्या है वजह

इसके अलावा आबकारी विभाग ने नेशनल हाइवे 48 पर मालमाथा के पास भी कार्रवाई की. आबकारी विभाग की टीम को देखकर तस्करी एक हुंडई कार को ढाबे के पास छोड़कर भाग गए. आबकारी की टीम ने तस्करो का पीछा किया, लेकिन रात के अंधेरे में गायब हो गए. कार की तलाशी में पंजाब निर्मित विभिन्न ब्रांड की 18 कार्टून शराब बरामद की गई है. दोनों पकड़ी गई शराब की कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल आबकारी विभाग फरार तस्करों की तलाश कर रही है.

 

Trending news