डूंगरपुर के SBP कॉलेज में रोजगार मेले का उद्घाटन, आयुक्त-कलेक्टर ने किया मार्गदर्शन
Advertisement

डूंगरपुर के SBP कॉलेज में रोजगार मेले का उद्घाटन, आयुक्त-कलेक्टर ने किया मार्गदर्शन

Dungarpur News: डूंगरपुर जिला प्रशासन व रोजगार कार्यालय की ओर से आज डूंगरपुर शहर के एसबीपी कॉलेज मैदान में जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया गया. उदयपुर संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट और जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने मेले का उद्घाटन किया.

 

डूंगरपुर के SBP कॉलेज में रोजगार मेले का उद्घाटन, आयुक्त-कलेक्टर ने किया मार्गदर्शन

Dungarpur: डूंगरपुर जिला प्रशासन व रोजगार कार्यालय की ओर से आज डूंगरपुर शहर के एसबीपी कॉलेज मैदान में जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया गया. उदयपुर संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट और जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने मेले का उद्घाटन किया. इस दौरान संभागीय आयुक्त और कलेक्टर ने मेले में पहुंचे बेरोजगार युवाओं का मार्गदर्शन किया. वहीं मेले में विभिन्न कम्पनियों ने सैकड़ो युवाओं के रोजगार के सपने को पूरा किया.=

बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिए डूंगरपुर जिला प्रशासन व जिला रोजगार कार्यालय की ओर से आज शहर के एसबीपी कॉलेज में जिला स्तरीय रोजगार मेला लगाया गया. उदयपुर संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट व जिला कलेक्टर लक्ष्मी नारायण मंत्री ने रोजगार मेले का उद्घाटन किया. इस मौके पर आयुक्त भट्ट व कलेक्टर मंत्री ने मेले में विभिन्न कम्पनियों की लगी स्टोल पर अवलोकन किया और रोजगार सम्बन्धी जानकारी ली. वहीं इस मौके पर आयुक्त भट्ट और कलेक्टर मंत्री ने रोजगार मेले में आये बेरोजगार युवाओं से भी संवाद किया. 

वहीं इस दौरान आयुक्त राजेन्द्र भट्ट ने बेरोजगार युवाओं को संबोधित करते हुए उनका मार्गदर्शन किया. उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से प्रत्येक जिले में रोजगार मेलो का आयोजन किया जा रहा है ताकि बेरोजगार युवाओं उनकी योग्यता व क्षमता के अनुसार घर बैठे ही रोजगार मिल सके. उन्होंने इस मौके पर जिला प्रशासन व रोजगार कार्यालय को इस प्रकार के रोजगार मेले का प्रति तीन माह आयोजित करने का आव्हान किया. 

वहीं बेरोजगार युवाओं से इस प्रकार के मेले का लाभ उठाने का आव्हान किया. रोजगार मेले में राजस्थान व गुजरात की 27 कम्पनिया शामिल हुई और योग्य सैकड़ो बेरोजगार युवाओ को साक्षात्कार के बाद रोजगार उपलब्ध करवाया. रोजगार मेले में 3 हजार बेरोजगार युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स का ये बल्लेबाज बोला-"इस IPL के एक ओवर में मारूंगा 4 छक्के"

डूंगरपुर के चौरासी में मुंह पर रूमाल बांधकर कुएं में कूदा युवक, डूबने से गई जान

Trending news