आसपुर: बाइक की टक्कर से 8 वर्षीय स्कूली छात्रा की मौत, मचा हड़कंप
Advertisement

आसपुर: बाइक की टक्कर से 8 वर्षीय स्कूली छात्रा की मौत, मचा हड़कंप

Aspur News: डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि पचलासा बोरिया निवासी आठ वर्षीय कृष्णा पुत्री कांतिलाल राजकीय प्राथमिक विद्यालय पाडलिया में दूसरी कक्षा की छात्रा थी..

बाइक की टक्कर

Aspur News: डूंगरपुर जिले के साबला थाना क्षेत्र के बोरिया बस स्टैंड के पास एक आठ वर्षीय स्कूली छात्रा को बाइक ने टक्कर मार दी. हादसे में स्कूली छात्रा की मौत हो गई. छात्रा लंच के समय स्कूल के बाहर खेल रही थी. इस दौरान ये हादसा सामने आया. इधर, हादसे के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया. पुलिस ने शव को आसपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. छात्रा की मां की चार साल पहले मौत हो चुकी है.

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि पचलासा बोरिया निवासी आठ वर्षीय कृष्णा पुत्री कांतिलाल राजकीय प्राथमिक विद्यालय पाडलिया में दूसरी कक्षा की छात्रा थी. आज सुबह कृष्णा स्कूल गई थी. वहीं आज दोपहर को स्कूल में लंच होने पर कृष्णा स्कूल के बाहर खेल रही थी. इस दौरान स्कूल के बाहर बोरिया बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार से आई एक बाइक ने कृष्णा को चपेट में ले लिया. बाइक की टक्कर से बालिका 20 फीट दूर झाड़ियों में जा गिरी. वहीं बाइक सवार हादसे के बाद बाइक छोड़कर फरार हो गया. 

इधर, हादसे के बाद मौके पर स्कूली बच्चों और लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं लोगों ने गंभीर हालत में बालिका को आसपुर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद बालिका को मृत घोषित कर दिया. घटना की सुचना पर साबला थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान भी आसपुर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. 

साथ ही मृतक छात्रा कृष्णा के मां मंजुला की 4 वर्ष पूर्व ही मौत हो गई थी. कृष्णा के एक 4 वर्ष की बहन राधिका भी है. मां की मौत के बाद दोनों बहने अपने मामा पेमजी मीणा के घर रह रहे थे और मामा ही इनका पालन-पोषण कर रहे थे. वहीं मृतका के पिता बाहर रोजगार है. इधर, पिता के आने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news