डूंगरपुर- जिला निर्वाचन अधिकारी एल एन मंत्री पहुंचे एसबीपी कॉलेज, चुनावी व्यवस्थाओं का लिया जायजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1926239

डूंगरपुर- जिला निर्वाचन अधिकारी एल एन मंत्री पहुंचे एसबीपी कॉलेज, चुनावी व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Rajasthan Election news: विधानसभा चुनाव को लेकर डूंगरपुर जिला निर्वाचन अधिकारी ने एल एन मंत्री ने आज शहर के एसबीपी कॉलेज का निरीक्षण किया. इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी के साथ मतदान दलों की रवानगी और संग्रहण स्थल सहित अन्य व्यवस्थाओ का जायजा लिया. 

 डूंगरपुर- जिला निर्वाचन अधिकारी एल एन मंत्री पहुंचे एसबीपी कॉलेज, चुनावी व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Rajasthan Election: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर डूंगरपुर जिला निर्वाचन अधिकारी ने एल एन मंत्री ने आज शहर के एसबीपी कॉलेज का निरीक्षण किया. इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी के साथ मतदान दलों की रवानगी और संग्रहण स्थल सहित अन्य व्यवस्थाओ का जायजा लिया. वहीं जिले के चारो रिटर्निंग अधिकारियों की बैठक भी ली. डूंगरपुर जिले में राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जहा राजनैतिक दल अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है.

यह भी पढ़े- 13 साल बाद मुन्नी अवतार में नजर आईं मुन्नी मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले- आज भी वही अंदाज

 वहीं दूसरी और जिला निर्वाचन विभाग भी जिले में शांतिपूर्ण व निष्पक्ष चुनाव संपन्न करवाने के लिए अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है . इसी के तहत डूंगरपुर जिला निर्वाचन अधिकारी एल एन मंत्री उप जिला निर्वाचन अधिकारी हेमेन्द्र नागर के साथ शहर के एसबीपी कॉलेज पहुंचे . इस दौरान निर्वाचन अधिकारी एल एन मंत्री ने मतदान से पूर्व कॉलेज से मतदान दलों के प्रशिक्षण, उनके रवानगी और ईवीएम संग्रहण को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया . वही आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

यह भी पढ़े- चित्तौड़ की इस सीट पर होगा कैबिनेट मंत्री वर्सेस पूर्व मंत्री एक मुकाबला! किसी बचेगी साख?

इधर इस मौके पर जिला निर्वाचन अधिकारी एल एन मंत्री ने डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर, सागवाडा, सीमलवाडा और आसपुर रिटर्निंग अधिकारियों की बैठक भी ली . बैठक में निर्वाचन अधिकारी ने विधानसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया, एसबीपी कॉलेज में मतदान दलों की रवानगी और मतगणना की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

यह भी पढ़े- 5 साल में पहली बार लोकेश शर्मा ने की सचिन पायलट से मुलाकात, क्या बदल रहे समीकरण

Trending news