आसपूर: ठेकेदार से लूट की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

आसपूर: ठेकेदार से लूट की वारदात का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

Aspur News: डूंगरपुर जिले के दौवड़ा थाना क्षेत्र में पुनाली मार्ग पर एक ठेकेदार से हुई लूट के मामले का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है...

ठेकेदार से लूट

Aspur News: डूंगरपुर जिले के दौवड़ा थाना क्षेत्र में पुनाली मार्ग पर एक ठेकेदार से हुई लूट के मामले का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है. मामले में दोवड़ा थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त दो बाइक भी जब्त की है. आरोपी मौज-शौक करने के लिए लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते थे.

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि पाइपलाइन ठेकेदार झुंझुनू निवासी अनूप सिंह राजपूत ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में अनूप सिंह ने बताया कि वह 31 दिसंबर के दिन दोपहर करीब 3:00 बजे अपनी कैंपर जीप में मजदूरों को भरकर उन्हें नयागांव छोड़ने जा रहा था. इस दौरान मार्ग में भरत फला के पास पल्सर बाइक पर सवार दो युवकों ने उनकी जीप को ओवरटेक किया और बाइक जीप के आने लगा दी. 

आपको बता दें कि आरोपियों ने ठेकेदार से शराब पीने के लिए रुपए की मांग की. वहीं मना करने पर उन्होंने ठेकेदार को जीप से उतार कर उससे मारपीट शुरू कर दी. वारदात के दौरान आरोपियों ने ठेकेदार की जेब से 30 हजार रुपये निकाल लिए, वहीं भागने के दौरान राह से गुजर रहे एक अन्य युवक की बाइक भी छीनकर ले गए. पीड़ित ठेकेदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को सती रामपुर निवासी नरेश पिता हाजा मीणा और घोड़ी आमली निवासी महेश पिता वीरेंद्र अहारी पर शक हुआ जिस पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. 

साथ ही पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने वारदात करना स्वीकार कर लिया जिस पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि दोनों युवक शराब पीने के आदी है और मौज शौक करने के लिए लूट की वारदातें करते हैं. पुलिस ने आरोपियों से लूट की राशि और वारदात के लिए काम में ली गई बाइक जब्त कर ली है. पूछताछ में आरोपियों से और भी वारदातें खुलने की संभावना है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news