डूंगरपुर: BOB में चोरी के प्रयास का खुलासा, आरोपी ने चोरी की अन्य वारदातें भी कबूली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1705286

डूंगरपुर: BOB में चोरी के प्रयास का खुलासा, आरोपी ने चोरी की अन्य वारदातें भी कबूली

डूंगपुर न्यूज: बीओबी बलवाड़ा में चोरी के प्रयास का खुलासा डूंगरपुर पुलिस की टीम ने कर दिया है. पुलिस टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने साथियो के साथ चोरी की अन्य वारदातें करना भी कबूल कर लिया है.

डूंगरपुर: BOB में चोरी के प्रयास का खुलासा, आरोपी ने चोरी की अन्य वारदातें भी कबूली

Dungarpur: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बैंक ऑफ बड़ोदा की बलवाड़ा शाखा में चोरी के प्रयास के मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी ने अपने साथियों के साथ वारदात करना कबूल किया है. वहीं इसके साथ ही शहर में चोरी की अन्य वारदातें करना भी कबूल किया है. इधर पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक ऑटो भी जब्त किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

बैंक का मेन गेट नहीं खुलने से चोरी होने से बची

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के सीआई सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि 3 मई को बलवाड़ा बैंक ऑफ बड़ोदा के मैनेजर नवीन पुत्र लालुराम मीणा ने रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था कि 2 मई की रात को अज्ञात बदमाशों ने बैंक का शटर तोड़कर चोरी का प्रयास किया था. बैंक के मेन गेट नहीं खुलने से चोरी होने से बच गई थी. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को रातापाणी निवासी विमल पुत्र विश्राम हडात में संदेह हुआ.

चोरी के लिए ऑटो का इस्तेमाल

जिस पर पुलिस ने विमल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो विमल ने अपने साथियों के साथ वारदात को करना कबूल किया. वहीं इसके साथ ही पूछताछ में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 6 मई को डूंगरपुर शहर में 5 जगह चोरी के लिए ताले तोड़ने व चोरी की वारदात करना भी कबूल किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चोरी की वारदात करने के लिए एक ऑटो को प्रयोग करते थे. जिस पर पुलिस ने उस ऑटो को भी जब्त किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ के साथ अन्य आरोपियों की भी तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर:पत्नी ने पहले प्रेमी से करवाया पति का किडनैप फिर हत्या कर जंगलों में  दिया फेंक, मोबाइल डिटेल से फूटा भांडा

यह भी पढ़ेंः अनूपगढ़: NH 911 पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में VDO की मौत

Trending news