Dungarpur News: धंबोला थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 लाख की शराब के साथ 2 तस्कर को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2478433

Dungarpur News: धंबोला थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 लाख की शराब के साथ 2 तस्कर को किया गिरफ्तार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में धंबोला थाना पुलिस ने धंबोला पावर हाउस तिराहे पर नाकेबंदी के दौरान शराब से भरी एक कार को जब्त किया है. पुलिस ने कार से 2 लाख की शराब जब्त करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में धंबोला थाना पुलिस ने धंबोला पावर हाउस तिराहे पर नाकेबंदी के दौरान शराब से भरी एक कार को जब्त किया है. पुलिस ने कार से 2 लाख की शराब जब्त करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्कर शराब को उदयपुर से गुजरात तस्करी कर रहे थे. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: अलवर कृषि उपज मंडी बना कपास का हब, यूरोपीय देशों में भी बढ़ी मांग

डूंगरपुर जिले के धंबोला थानाधिकारी रिजवान खान ने बताया कि विधानसभा उपचुनाव को लेकर पुलिस की ओर से विशेष निगरानी रखी जा रही है. वहीं इस दौरान मुखबिर के जरिये शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिसपर धंबोला पावर हाउस तिराहे के पास नाकेबंदी की गई. इस दौरान सफेद कलर की वेगेनार कार को रोककर तलाशी ली गई. 

 

तलाशी के दौरान कार में शराब के कार्टन भरे हुए थे. वहीं कार सवार दो लोगों के पास शराब परिवहन संबंधी वैध दस्तावेज नहीं होने पर पुलिस ने शराब और कार को जब्त किया. पुलिस ने कार से शराब के 38 कार्टन बरामद किए. जिनकी कीमत करीब 2 लाख रुपये बताई जा रही है. 

 

वहीं पुलिस ने उदयपुर निवासी तस्कर महेंद्र खराड़ी और नरेंद्र खराड़ी को आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में तस्करों ने शराब को उदयपुर से भरकर गुजरात तस्करी करना बताया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: विदेश से लौटने पर होगा CM भजनलाल का भव्य स्वागत

Trending news