डूंगरपुर-असारवा रेलवे ट्रेक पर मिला पिता का कटा शव, चार बच्चों के सिर से उठा साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1609364

डूंगरपुर-असारवा रेलवे ट्रेक पर मिला पिता का कटा शव, चार बच्चों के सिर से उठा साया

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर-असारवा रेलवे ट्रेक पर एक युवक का कमर से ऊपर का हिस्सा कटा हुआ मिला, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल हो गई. पिता की मौत के बाद सके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. 

डूंगरपुर-असारवा रेलवे ट्रेक पर मिला पिता का कटा शव, चार बच्चों के सिर से उठा साया

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में आसियावाव गांव के पास डूंगरपुर-असारवा रेलवे ट्रेक पर ट्रेन से कटने से एक युवक की मौत हो गई. युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. पुलिस ने बिछीवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर युवक की मौत के बाद से उसके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी के प्रभारी गजराज सिंह ने बताया कि आज सुबह फोन पर सुचना मिली थी कि आसियावाव गांव के पास डूंगरपुर-असारवा रेलवे ट्रेक पर एक युवक का कटा हुआ शव पड़ा हुआ है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

जमा हो गई लोगों की भीड़ 
वहीं, लोगों की भी मौके पर भीड़ जमा हो गई. युवक का कमर से ऊपर का हिस्सा ट्रेन की चपेट में आने से कट गया था. इधर, पुलिस ने मृतक की पहचान आसियावाव फला उपला निवासी 30 वर्षीय दशरथ पुत्र शंकर भगोरा के रूप में की. मृतक की पहचान होने पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे. 

जांच में जुटी पुलिस 
परिजनों ने बताया कि दशरथ भगोरा मानसिक रूप से बीमार था. बीती रात परिवार वालों के साथ खाना खाया था और सो गया. वहीं, सुबह परिजन उठे तो वह घर में मौजूद नहीं था. इधर, इसके बाद पुलिस ने शव को रेलवे ट्रेक से उठवाकर डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ेंः Bharatpur: BJP डिमांड करती रही, विधानसभा में आवाज उठाई उसी को पूर्व MLA अनीता सिंह ने करा दिया खत्म, वीरांगना ने छोड़ी नौकरी की मांग

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की इस लड़की ने साधु की तरह किया जीवनयापन, तब बनीं IAS अधिकारी

 

 

Trending news