डूंगरपुर: घर में संदिग्ध हालत में लटका मिला युवक का शव, 3 माह पहले हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1810056

डूंगरपुर: घर में संदिग्ध हालत में लटका मिला युवक का शव, 3 माह पहले हुई थी शादी

डूंगरपुर न्यूज: चचेरे भाई के घर में संदिग्ध हालत में युवक का शव लटका मिला. जिसकी 3 माह पहले शादी हुई थी. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर: घर में संदिग्ध हालत में लटका मिला युवक का शव, 3 माह पहले हुई थी शादी

Chorasi, Dunagarpur: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के झलाप ओडा फला गांव में एक युवक का शव उसके चचेरे भाई के घर में संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. युवक की 3 माह पहले ही शादी हुई थी. 

वहीं युवक बुधवार को गुजरात के मोडासा में काम की तलाश का कहकर निकला था. इधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी राकेश कटारा ने बताया कि झलाप ओडा फला निवासी 22 वर्षीय दिनेश पुत्र शंकर डोडियार की शादी 3 माह पहले ही हुई थी.बुधवार को  दिनेश काम की तलाश के लिए गुजरात के मोडासा में जाने का कहकर घर से निकला था.

संदिग्ध अवस्था में मिला शव

गुरुवार दोपहर को दिनेश का भाई जगदीश अपने चचेरे भाई उमेश के घर के पास से जा रहा था . उमेश गुजरात में रहता है . लेकिन उसका घर खुला देखकर जगदीश जब घर में गया तो उसके होश उड़ गए. घर में उसके भाई दिनेश का शव संदिग्ध अवस्था में लटका हुआ था.

घटना स्थल का पुलिस ने लिया जायजा

जमीन पर खून फैला था. जगदीश ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. इस दौरान पुलिस को मामला संदिग्ध लगा. मौके से पुलिस ने दो मोबाइल भी बरामद किए.

एक मोबाइल मृतक दिनेश का था वहीं एक मोबाइल अज्ञात व्यक्ति का था. पुलिस ने शव को सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें-

Benefits of Rudraksha:रुद्राक्ष धारण करने से मिल सकता है धन लाभ, भूल से भी ना करें ये काम

मां लक्ष्मी को मनाना है तो घर में रखें ये 4 चीजें, होगी धन की वर्षा

बिना एग्जाम दिए 13 हजार पदों के लिए निकली है राजस्थान में सरकारी नौकरी, आवेदन की आज लास्ट डेट

Trending news