डूंगरपुर: 12वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1657522

डूंगरपुर: 12वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला, आरोपी गिरफ्तार

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना पुलिस ने एक नाबालिग का अपहरण व दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को उदयपुर जिले के कल्याणपुर गांव से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने 10 दिन पहले नाबालिग पीड़िता को गुजरात के कांदला से दस्तायब किया था.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने में थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया की 15 मार्च को एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रिपोर्ट में बताया था की उसकी नाबालिग बेटी कक्षा 12वी में पढ़ती है. वहीं, छात्रावास में रहती है. 21 वर्षीय आरोपी मनीष  पुत्र हरजी डामोर निवासी जयपुरा थाना कल्यापुर जिला उदयपुर नाबालिग बेटी को छात्रावास से अपहरण कर भगा ले गया है. पीड़ित पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस को नाबालिग के गुजरात के कांदला में होने की जानकारी मिली.

जिस पर दोवड़ा थाना पुलिस की टीम ने गुजरात के कांदला में जाकर दबिश दी. इस दौरान आरोपी युवक तो मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने नाबालिग छात्रा को दस्तयाब किया और डूंगरपुर लेकर आएं.

जहां पुलिस के नाबालिग के बयान दर्ज किया. जिसमे उसने बताया की आरोपी से बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया था. इधर मामले में पुलिस ने आरोपी मनीष की काफ़ी तलाश की. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इधर आज पुलिस को आरोपी मनीष के उसके घर आने की जानकारी मिली. जिस पर पुलिस ने उसके घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- जालोर में जानें किन तीन मांगों को लेकर जारी है धरना, आखिर किन राजनीतिक चेहरों के दबाव से प्रशासन नहीं कर रहा सुनवाई

 

 

Trending news