डूंगरपुर: डेढ़ लाख की उधारी चुकाने के लिए दिए चिल्ड्रन बैंक के नोट, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

डूंगरपुर: डेढ़ लाख की उधारी चुकाने के लिए दिए चिल्ड्रन बैंक के नोट, आरोपी गिरफ्तार

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर में एक ठगी का मामल सामने आया है, जिसमें एक युवक ने उधार लिए गए रुपये के नाम पर चिल्ड्रन बैंक के नोट दे दिए. 

डूंगरपुर: डेढ़ लाख की उधारी चुकाने के लिए दिए चिल्ड्रन बैंक के नोट, आरोपी गिरफ्तार

Sagwara, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले की वरदा थाना पुलिस ने उधार लिए गए रुपये को लौटाने के नाम पर चिल्ड्रन बैंक के नोट देकर ठगी करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से चिल्ड्रन बैंक के नोटों की गड्डीया भी बरामद की है. वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

डूंगरपुर जिले के वरदा थानाधिकारी लाल सिंह ने बताया कि तलैया फला भेमाता निवासी दिनेश चन्द्र पुत्र हुरजी रोत ने रिपोर्ट दी थी.  रिपोर्ट में बताया कि सलुंबर जिला निवासी रमेश अहारी से उसकी जान पहचान थी. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election: BJP की दीया कुमारी के सामने कौन होगा कांग्रेस का 'मिस्टर D', समझिए क्या है मामला

कुछ दिन पहले रमेश ने उससे डेढ़ लाख रुपये उधार लिए थे.  वहीं, 17 अक्टूबर को रमेश एक कट्टा लेकर उसके पास पहुंचा और कहा कि इसमें तेरे पैसो से भी अधिक राशि है. 

वहीं, उस कट्टे को कल खोलने की बात कही, जिस पर दिनेश को संदेह हुआ तो उसने घर में जाकर कट्टा खोलकर देखा तो उसमे चिल्ड्रन बैंक के नोटों की गड्डी थी. इधर धोखाधड़ी होने पर उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी रमेश को गिरफ्तार कर लिया है. वही चिल्ड्रन बैंक के नोटों की गड्डीया भी जब्त की है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: कोटा में वसुंधरा की गैर मौजूदगी पर बोले जेपी नड्डा, राजे को आने के लिए मैंने ही किया था मना

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election: राजस्थान को पानी पिलाने वाले इंजीनियर अब सियासी पानी पिलाएंगे,दौड़ में दावेदार

Trending news