Dungarpur: पार्टी से लौट रहे थे चार दोस्त, काल बनकर गुजरात से आई बस, मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944082

Dungarpur: पार्टी से लौट रहे थे चार दोस्त, काल बनकर गुजरात से आई बस, मौके पर हुई मौत

Rajasthan news: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 48 पर शुक्रवार देर रात  कार और एक निजी बस से टक्कर के मामले में चारो मृतक की पहचान हो गई है.

Road accident

Rajasthan news: डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र के एनएच 48 पर शुक्रवार देर रात  कार और एक निजी बस से टक्कर के मामले में चारो मृतक की पहचान हो गई है.चारो मृतक गुजरात के अलग -अलग हिस्सों के रहने वाले है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिए है.

गुजरात से डूंगरपुर जा रही निजी बस से टकराई
बिछीवाड़ा थानाधिकारी मदनलाल खटीक ने बताया की शुक्रवार देर रात  NH 48 पर खजुरी की नाल में एक गुजरात नंबर की कार गुजरात से डूंगरपुर जा रही निजी बस से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण थी की कार आगे के बोनट और ड्राइवर सीट तक परखच्चे उड़ गए. भीषण हादसे में कार सवार 4 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया. सूचना पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे शवो को कड़ी मशक्कत के बाहर निकाला गया.

इसे भी पढ़ें: राजस्थान की हवा हुई जहरीली , AQI 300 के पार

मृतकों की हुई पहचान 
 वही शवो को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया. थानाधिकारी मदनलाल ने बताया की घायल हिरेन भाई पुत्र कमलेश भाई निवासी गेड ईसरी गुजरात को डूंगरपुर अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है. वही चारो की मृतकों की पहचान हो गई है. उन्होंने बताया की मृतकों में सतीश भाई पुत्र कावजी भाई भगोरा निवासी वेणपुर शामलाजी, अंकित निनामा पुत्र चिमन भाई निनामा निवासी वेणपुर शामलाजी, रवि पुत्र कस्तूर भाई निनामा निवासी खारी शामलाजी गुजरात और कौशिक पुत्र अशोक कुमार निवासी कुनल रंडलावाडा थाना ईसरी गुजरात के रूप में हुई है.

 देर रात वापस लौट रहे थे दोस्त 

 थानाधिकारी ने बताया की कल पांचों दोस्त कार लेकर डूंगरपुर जिले में पार्टी करने आए थे. वही देर रात वापस लौट रहे थे. पुलिस ने परिजनों के आने के बाद चारो शवो का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. वही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें: तेज रफ्तार ट्रकों में भिड़ंत से लगी भीषण आग, जिंदा जला ड्राइवर

Trending news