डूंगरपुर: गुजरात में BJP की बड़ी जीत, भाजपा नगर मंडल ने मनाया जश्न, आतिशबाजी कर खिलाई मिठाई
Advertisement

डूंगरपुर: गुजरात में BJP की बड़ी जीत, भाजपा नगर मंडल ने मनाया जश्न, आतिशबाजी कर खिलाई मिठाई

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में गुजरात में भाजपा की 7वीं बार सरकार बनने से भाजपा कार्यकर्ताओं में भी जश्न का माहौल है. जीत से उत्साहित भाजपा नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने शहर के तहसील चौराहे पर जमकर आतिशबाजी की और मिठाई खिलाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया. 

 

डूंगरपुर: गुजरात में BJP की बड़ी जीत, भाजपा नगर मंडल ने मनाया जश्न, आतिशबाजी कर खिलाई मिठाई

Dungarpur: गुजरात में लगातार 7वीं बार भाजपा की सरकार बनने से डूंगरपुर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में भी जश्न का माहौल है. जीत से उत्साहित भाजपा नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने शहर के तहसील चौराहे पर जमकर आतिशबाजी की और मिठाई खिलाकर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया. वहीं ढोल बजाते हुए जीत का जश्न मनाया है.

गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत के बाद भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा और जिलाध्यक्ष प्रभु पंड्या के नेतृत्व में कार्यकर्ता शहर के तहसील चौराहे पर जमा हुए और ढोल नगाड़ों के साथ नाचकर जीत का जश्न मनाया. इस मौके पर भाजपा नगर मंडल की ओर से आतिशबाजी की गई. वहीं कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए जीत की बधाई दी. 

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने कहा कि भाजपा शासन में पिछले 27 सालों में गुजरात राज्य ने विकास के नए आयाम स्थापित किए है. रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन काम किया है, वहीं भय मुक्त वातावरण देकर उद्योग धंधों को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव मदद की है. भाजपा के सुशासन से गुजरात की जनता खुश है और इसी कारण जनता ने लगातार 7वीं बार भाजपा पर भरोसा जताया है. 

यह भी पढ़ें - Sardarshahar Election Result Live : कौन बनेगा सरदारशहर का सरदार, रिजल्ट LIVE अपडेट

इस मौके पर कटारा ने कांग्रेस और आप पार्टी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि गुजरात में कांग्रेस सफाई की ओर है. वहीं आप पार्टी की मुफ्त की रेवड़ियां बांटने की घोषणाएं कर गुजरात की जनता को बेवकूफ नहीं बना सकी. कटारा ने कहा कि राजस्थान में भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ जनता में भारी नाराजगी है और 2023 के विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजस्थान में भी भाजपा की सरकार बनेगी.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

राजस्थान सरकार के मंत्री सालेह मोहम्मद का अश्लील वीडियो वायरल, जानिए कैसे लीक हुआ ये Video

राजू ठेठ की हत्या के बाद गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा की धमकी, मेरे परिवार को हाथ लगाया तो...

अरे ये क्या: जालीदार कपड़े में लिपटा Urfi Javed का बोल्ड बदन, यूजर्स ने की नागराज से तुलना

Trending news