डूंगरपुर: घर के बाहर से दिनदहाड़े बाइक चोरी, पुलिस की वर्दी पहने बाइक सवार के पीछे बैठकर आया था बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1684585

डूंगरपुर: घर के बाहर से दिनदहाड़े बाइक चोरी, पुलिस की वर्दी पहने बाइक सवार के पीछे बैठकर आया था बदमाश

डूंगरपुर न्यूज: घर के बाहर से दिनदहाड़े बाइक चोरी होने की वारदात सामने आई है. पुलिस की वर्दी पहने बाइक सवार के पीछे बैठकर बदमाश आया. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर: घर के बाहर से दिनदहाड़े बाइक चोरी, पुलिस की वर्दी पहने बाइक सवार के पीछे बैठकर आया था बदमाश

Dungarpur: डूंगरपुर शहर में कोतवाली थाना पुलिस की ढिलाई के चलते इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. शहर में आए दिन चोरी की वारदातें हो रही हैं. वहींं कल तिलक नगर से बदमाश दिनदहाड़े घर के बाहर खड़ी एक बाइक चोरी कर ले गए. गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक ले जाते चोर कैद हुआ हैं. बड़ी बात ये है कि चोर पुलिस की वर्दी पहने बाइक सवार के पीछे बैठकर आया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर शहर के तिलक नगर निवासी विकास सुथार ने बताया कि 6 मई को उसकी हीरो होंडा बाइक घर के बाहर खड़ी थी और परिवार के लोग घर के अंदर थे. दोपहर एक बजकर 50 मिनट पर एसबीपी कॉलेज की तरफ से बाइक पर सवार दो युवक गली में आए . बाइक चलाने वाले युवक ने पुलिस की वर्दी पहनकर रखी थी. इस बीच वर्दी पहने बाइक सवार के पीछे बैठा युवक गली में ही उतर गया. वहीं बाइक चालक बाइक घुमाकर वापस कॉलेज की तरफ चला गया. 

थोड़ी देर बाद दूसरा युवक घर के बाहर खड़ी बाइक को चोरी कर पटवारी ऑफिस की तरफ होते हुए निकल गया. शाम के समय परिवार के लोग बाहर आए तब बाइक अपने स्थान पर खड़ी नहीं मिली. जिस पर विकास सुथार ने गली में घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बाइक चोरी होने का पता चला. इधर पीड़ित विकास सुथार ने आज कोतवाली थाने पर पहुंचकर बाइक चोरी की रिपोर्ट दी है साथ में सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए हैं. इधर कोतवाली थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Manipur violence: मणिपुर हिंसा में फंसे राजस्थानी छात्र, सीएम गहलोत ने जताई चिंता, हेल्प लाइन नंबर्स जारी

यह भी पढ़ेंः Video: इस ढ़ाई फुट के जानवर को नहीं है किसी का डर, अकेला तीन ही तेंदुओं से जा भिड़ा

यह भी पढ़ेंः जानें जया किशोरी ने 15 दिनों में कैसे घटाया अपना इतना वजन?

Trending news