Dungarpur News: बुजुर्ग की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी और बेटे ने की थी पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

Dungarpur News: बुजुर्ग की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी और बेटे ने की थी पीट-पीटकर हत्या

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की सागवाड़ा थाना पुलिस ने सागवाड़ा नगर की पुनर्वास कॉलोनी में एक बुजुर्ग की संदिग्ध मौत के मामले का आज खुलासा कर दिया है.मृतक की पत्नी व बेटे ने ही उसकी मार-मार कर हत्या कर दी थी.

 

Dungarpur News: बुजुर्ग की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा खुलासा, पत्नी और बेटे ने की थी पीट-पीटकर हत्या

Dungarpur News: बुजुर्ग की संदिग्ध मौत मामले में बड़ा खुलासा.मृतक ने विधवा बेटी के अवैध संबंधों के चलते उसे जहर देकर मारने की कोशिश की थी और उसी विवाद के चलते पत्नी, बेटे और विधवा बेटी के प्रेमी ने उसकी हत्या कर दी थी.वहीं, एक्सीडेंटल डेथ बताकर उसका अंतिम संस्कार करने वाले थे.

डूंगरपुर जिले के एसपी कुंदन कवरिया ने एसपी ऑफिस में पत्रकार वार्ता करते हुए बताया कि 9 अगस्त को सागवाड़ा नगर की पुनर्वास कॉलोनी निवासी हेमंत पुत्र सुखलाल जोशी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई.

वहीं, परिजन उसका अंतिम संस्कार करने वाले थे, लेकिन किसी रिश्तेदार पुलिस को फोन करके मौत के संदिग्ध होने की सुचना दी थी.जिस पर पुलिस ने शमशान घाट से शव को जब्त करते हुए उसका सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू की.

 इधर जांच के दौरान आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को हेमंत की हत्या का पता चला.जिस पर पुलिस ने मृतक हेमंत की बेटे मुकेश जोशी और उसकी पत्नी सुशीला जोशी से पूछताछ की तो दोनों ने एक युवक के साथ मिलकर मार मारकर हेमंत की हत्या करना कबूल किया.जिस पर पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया.

इधर हत्या के पीछे के कारणों के बारे में आरोपी मुकेश ने बताया की उसकी विधवा बहिन योगिता का डायालाल उर्फ़ दीपक से प्रेम प्रंसग व अवैध संबंध थे.जिसको लेकर उसके पिता हेमंत को एतराज था.जिसके चलते हेमंत ने 8 अगस्त को अपनी बेटी की चाय में विषाक्त पदार्थ मिलाकर पिला दिया था.वहीं, योगिता को गंभीर हालत में सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया था.

इधर इसी बात को लेकर हेमंत व उसकी पत्नी सुशीला और बेटे मुकेश में विवाद हो गया.इस दौरान योगिता का प्रेमी डायालाल भी वहा आ गया.मुकेश ने अपने पिता हेमंत पर लाठी से वार किया और डायालाल ने भी उस पर लाठीया बरसाई जिसके चलते हेमंत की मौत हो गई.वहीं, इसके बाद आरोपियों ने उसे एक्सीडेंटल मौत बताकर हेमंत का शमशान पर अंतिम संस्कार करने की तैयारी कर ली थी.एसपी ने बताया की मामले में तीसरे आरोपी डायालाल की पुलिस तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें- चौमूं: जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चढ़ाया ट्रैक्टर, झगड़े के दौरान 6 लोग हुए गंभीर घायल

 

 

Trending news