Dungarpur News: बालोतरा पंचायत के सरपंच उसके पति व ग्राम विकास अधिकारी पर मनमानी के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2341560

Dungarpur News: बालोतरा पंचायत के सरपंच उसके पति व ग्राम विकास अधिकारी पर मनमानी के आरोप

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले में साबला पंचायत समिति की बालोतरा पंचायत के ग्रामीण आज कलेक्ट्री पहुंचे. ग्रामीणों ने महिला सरपंच उसकी पति व ग्राम विकास अधिकारी पर मनमानी के आरोप लगाए. वहीं 4 सालो में पक्के निर्माण कार्यों और मनरेगा में गड़बड़ी करने की शिकायत की है. 

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में साबला पंचायत समिति की बालोतरा पंचायत के ग्रामीण आज कलेक्ट्री पहुंचे. ग्रामीणों ने महिला सरपंच उसकी पति व ग्राम विकास अधिकारी पर मनमानी के आरोप लगाए. वहीं 4 सालो में पक्के निर्माण कार्यों और मनरेगा में गड़बड़ी करने की शिकायत की है. गांव के ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपते हुए पंचायत में स्वीकृत सभी कार्यों की जांच करवाने की मांग रखी है. 

 

बालोतरा पंचायत के ग्रामीणों ने पंचायत के महिला सरपंच उसके पति और ग्राम विकास अधिकारी पर मनमानी करने के आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने बताया कि महिला सरपंच पंचायत भवन में कभी नहीं आती है. पंचायत क्षेत्र में विकास को लेकर कोई काम नहीं करवाए जा रहे हैं. वहीं जो काम किए उनमें सरपंच, उनके पति व ग्राम विकास अधिकारी की पूरी तरह से मनमर्जी चल रही है. 

यह भी पढ़ें- Bikaner News: गाड़ी लूटकर ड्राइवर की हत्या करने के मामले ने पकड़ा तुल

लोग अपनी समस्या लेकर पंचायत भवन जाते हैं लेकिन सरपंच नहीं मिलती हैं. सरपंच पति भरतलाल मीणा का पंचायत के सभी कामों में दखलंदाजी है. बालोतरा पंचायत में वर्ष 2020 से लेकर 2024 तक करवाए गए पक्के और मनरेगा कार्यों में भी भारी गड़बड़ी की गई है. पंचायत के कार्यों में किसी भी तरह की कोई गुणवत्ता नहीं है. 

 

वहीं गांव के तालाब के रास्ते पर अतिक्रमण है. ऐसे में आने जाने में भी परेशानी होती है. अतिक्रमण हटाने के लिए कई बार शिकायत की, लेकिन इस पर भी कोई ध्यान नहीं दिया गया. लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर पंचायत के पक्के और मनरेगा कार्यों की जांच करवाने की मांग रखी है.

यह भी पढ़ें- Jalore News: बारिश का पानी भराव से लोगों को आवाजाही में परेशानी

Trending news