डूंगरपुर के लक्ष्मण मैदान के बुरे हाल, अव्यवस्था के कारण खिलाड़ी परेशान
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2005179

डूंगरपुर के लक्ष्मण मैदान के बुरे हाल, अव्यवस्था के कारण खिलाड़ी परेशान

Dungarpur Latest News: डूंगरपुर शहर का लक्ष्मण मैदान में पानी के अभाव में मैदान की घास सुख रही है और मैदान में काफी  गंदगी हर जगह फैली हुई है. जिसके कारण वहां आने वाले  खिलाड़ियों को काफी परेशानियों का सामना करना परता है. नगर परिषद को शिकायत के बावजूद किसी प्रकार की कोई सुनवाई नही की जा रही. 

 

फाइल फोटो

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर शहर का लक्ष्मण मैदान इन दिनों अव्यस्थाओ का शिकार है. पानी के अभाव में मैदान की घास सुख रही है. वही सफाई नही होने से मैदान में गंदगी हर जगह फैली हुई है.अव्यवस्था के चलते मैदान में खेलने आने वाले खिलाड़ियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़े: झुंझुनूं में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तेज रफ्तार टैंपों ने मारी टक्कर 

पूरी खबर
जानकारी के उनुसार डूंगरपुर शहर का लक्ष्मण मैदान में पानी के अभाव में मैदान की घास सुख रही है और मैदान में काफी  गंदगी हर जगह फैली हुई है. जिसके कारण वहां आने वाले  खिलाड़ियों को काफी परेशानियों का सामना करना परता है. नगर परिषद को शिकायत के बावजूद किसी प्रकार की कोई सुनवाई नही की जा रही. 

चौकीदार हटा दिया गया हैं
मैदान पर रोजाना खेलने आने वाले खिलाड़ियों ने बताया कि पहले नगर परिषद ने लक्ष्मण मैदान के लिए एक चौकीदार लगा रखा था, जो मैदान की साफ-सफाई के साथ घास को पानी भी पिलाता था. लेकिन कुछ माह से चौकीदार हटा दिया गया हैं. 

यह भी पढ़े: सूरजगढ़ में शराब ठेके के पास से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मैदान शराबियो का अड्डा बन गया है
अब पानी के अभाव में मैदान की घास सूखने लगी है. वही जगह-जगह पर गंदगी के ढे़र लग गए है. इतना ही नहीं शाम ढ़लते ही पूरा मैदान शराबियो का अड्डा बन जाता है. जिसके चलते मैदान पर खेलने आने वाले खिलाड़ियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

कई बार नगर परिषद और खेल विभाग से की शिकायत 
खिलाड़ियों का कहना है कि समस्या को लेकर कई बार नगर परिषद और खेल विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया गया है. लेकिन कोई भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. जिसके वजह से उन्हे काफी परेशानियों का सामना करना पर रहा है. 

यह भी पढ़े: झुंझुनूं में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तेज रफ्तार टैंपों ने मारी टक्कर 

Trending news