डूंगरपुर न्यूज: मारपीट कर हत्या के प्रयास के केस में 6 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1894404

डूंगरपुर न्यूज: मारपीट कर हत्या के प्रयास के केस में 6 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

डूंगरपुर न्यूज: मारपीट कर हत्या के प्रयास के केस में 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

डूंगरपुर न्यूज: मारपीट कर हत्या के प्रयास के केस में 6 आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी आरोपी मारपीट कर हत्या के प्रयास के केस में आरोपी है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 लट्ठ भी बरामद किए है. जमीन विवाद के चलते ये वारदात हुई थी. 

पहले से चल रहा जमीनी विवाद

सदर थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया कि 2 सितंबर को शंकर पुत्र अरजी बरंडा निवासी बाड़ौद प्रथम फला हडमाला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. शंकर ने बताया कि उसके घर के आगे की तरफ लकड़ी का गेट बंद कर रखा था. इस बात को लेकर कांतिलाल पुत्र हरीश रोत निवासी बाड़ोद झगड़ा करने लगा. उसने गेट बंद करने की बात को लेकर बोलचाल हो गई. उनके बीच में पहले से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है.

वही कांतिलाल गुस्से में आ गया और चला गया. कुछ देर बाद अन्य लोगों के साथ वह वापस पैदल पैदल आया. सबके हाथों में लट्ठ, पत्थर थे. आरोपियों ने हत्या करने की नियत से लट्ठ पत्थरों से हमला किया. हमले में उसके भाई राजू, मां जमना को भी चोटें आई. सभी आरोपी राजू बरंडा की हत्या करने की नियत से आए थे. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

थानाधिकारी प्रभुलाल ने बताया कि आरोपी पुष्पेंद्र पुत्र राजू उर्फ राजेंद्र बरंडा, राजू उर्फ राजेंद्र बरंडा पुत्र देवीलाल बरंडा, पप्पू उर्फ धर्मेंद्र पुत्र देवीलाल बरंडा, रवि उर्फ रविंद्र पुत्र थानेश्वर बरंडा, गोविंद पुत्र हरीश रोत, गोविंद पुत्र हरीश रोत, कांतिलाल पुत्र हरीश रोत मीणा निवासी खेमारू फला हडमाला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने जमीन विवाद को लेकर घटना बताई है. फिलहाल पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

ये भी पढ़िए

राजस्थान: अब क्रेन की जरूरत नहीं, व्हाइट लाइन के बाहर खड़े वाहनों के व्हील लॉक  

जयपुर न्यूज: मंत्री महेश जोशी की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ, जानिए वजह

जयपुर न्यूज:जानिए कौन हैं राजस्थान यूनिवर्सिटी की नवनियुक्त कुलपति 

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का विपक्ष पर बड़ा हमला, नाम लिए बगैर कहा—कुछ लोगों का हाजमा गड़बड़ हो जाता है

Trending news