Lok Sabha Chunav 2024: सीएम भजनलाल शर्मा का डूंगरपुर दौरा, देर रात्रि तक युवा और प्रबुद्ध जनों से किया अलग-अलग संवाद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2218661

Lok Sabha Chunav 2024: सीएम भजनलाल शर्मा का डूंगरपुर दौरा, देर रात्रि तक युवा और प्रबुद्ध जनों से किया अलग-अलग संवाद

Dungarpur Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए डूंगरपुर दौरे पर आए सीएम भजनलाल शर्मा ने मंगलवार देर रात युवाओं से संवाद किया और अपने जीवन के अनुभव और संघर्ष को साझा किया. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: प्रदेश के सीएम भजनलाल शर्मा मंगलवार (23 अप्रैल, 2024) से डूंगरपुर जिले के दौरे पर है. अपने दौरे के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने देर रात को शहर के शिव पैलेस में युवाओं से संवाद कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान उन्होंने युवाओं से संवाद करते हुए अपने जीवन के अनुभव और संघर्ष को साझा किया. वहीं, युवाओं का मार्गदर्शन भी किया. 

युवाओं से साझा किए अपने जीवन के अनुभव
जानकारी के अनुसार, डूंगरपुर जिले के दौरे के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने शिव पैलेस में युवाओं से संवाद किया, जहां सीएम ने युवाओं को मार्गदर्शन दिया. सीएम शर्मा ने युवाओं के उनके पुराने दिन याद करते हुए कहा कि जब वे 15 साल के थे, तो सड़क के अभाव में अपने घर से 15 किलोमीटर पैदल चलकर स्कूल जाते थे. एक रविवार को सिर पर आटा लेकर जाया करता था, तो दूसरे रविवार को लकड़ियों का गट्ठर सिर पर ले जाते थे. उन्होंने बताया कि पीएम अटल बिहारी वाजपेई के कार्यकाल में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में उनके गांव में सड़क बनी थी. 

जिले की समस्याओं और विकास को लेकर मांगा सुझाव 
इस दौरान सीएम शर्मा ने पहली बार वोट डाल रहे युवाओं से वोट क्यों डालना चाहिए, ये सवाल किया. इस पर युवाओं ने राष्ट्र हित के वोट डालने की बात कही. सीएम ने युवाओं को भटाकऊ चीजों और गलत संगत में नहीं जाने की अपील की है. सीएम ने युवाओं से करीब 1 घंटे तक संवाद किया. आखिर में सीएम युवाओं के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. वहीं, युवाओं से संवाद के बाद सीएम भजनलाल शर्मा ने शहर के प्रबुद्धजनों से भी संवाद किया. इस दौरान जिले की समस्याओं और विकास को लेकर सुझाव मांगे, जिस पर प्रबुधजनों से जिले में औद्योगिक इकाइयों की स्थापना, जनजाति क्षेत्र में व्यापारियों को टैक्स में राहत देने, सरपंच से लेकर सांसद तक के पद एसटी वर्ग के लिए आरक्षित होने की स्थिति में सामान्य और ओबीसी वर्ग को राजनीति नियुक्तियों के माध्यम से लाभान्वित करने की मांग की. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: आज शाम थम जाएगा चुनावी शोर, 26 अप्रैल को पड़ेंगे वोट, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news