डूंगरपुर: सड़क किनारे बैठने से मना करने पर गुस्से में आकर चाकू घोंपकर की थी हत्या, दो युवक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1598573

डूंगरपुर: सड़क किनारे बैठने से मना करने पर गुस्से में आकर चाकू घोंपकर की थी हत्या, दो युवक गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले के जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कवरिया ने बताया की 2 मार्च को माया पुत्री धारजी रोत मीणा निवासी सेमलिया घाटा फला भीखतलाई थाना चितरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.  बताया जा रहा है कि रोड किनारे बैठने से मना करने पर गुस्से में आकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी. 

डूंगरपुर: सड़क किनारे बैठने से मना करने पर गुस्से में आकर चाकू घोंपकर की थी हत्या, दो युवक गिरफ्तार

Dungarpur News:  जिले की चितरी थाना पुलिस ने पांच दिन पहले सेमलिया घाटा में एक युवक की हत्या के मामले में फरार चल रहे 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. रोड किनारे बैठने से मना करने पर गुस्से में आकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी. वहीं घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार चल रहे थे. इधर मामले में पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

डूंगरपुर जिले के जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कवरिया ने बताया की 2 मार्च को माया पुत्री धारजी रोत मीणा निवासी सेमलिया घाटा फला भीखतलाई थाना चितरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. माया ने बताया की 1 मार्च को रात 10 बजे गांव में खेमराज पुत्र लालजी अहारी की बेटी तुलसी की शादी होने से संगीत संध्या में गए थे. वह और उसका भाई नीरज, भाभी तुलसी, राकेश और रेखा सभी साथ थे.

रात करीब 11 बजे वही पर कैलाश पुत्र शांतिलाल अहारी सड़क किनारे बाइक पर बैठा था. इस पर उसे रोड के किनारे बैठने से एक्सीडेंट की बात कहते हुए जाने के लिए कहा. थोड़ी दूर राजेश और नीरज भी बाइक पर बैठे थे. उनको भी मना किया. इसके बाद भाई नीरज और तीनों तुलसी के घर के पास आए. उसी समय कैलाश अहारी मीणा आक्रोशित होकर आया और मारपीट करने लगा.

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं में रिश्तों का कत्ल: कॉल रिकॉर्डिंग से बड़ा खुलासा, पत्नी के बाद बेटे की हत्या करके एक करोड़ रुपए लेने के जुगाड़ में था पिता!

 भाई नीरज को जान से मारने के लिए तेज धारदार चाकू से हमला कर दिया. चाकू से पेट पर कई वार किए, जिससे पेट की आतें बाहर आ गई थी. घायल नीरज को सागवाड़ा अस्पताल लेकर आए थे जहा पर हालत गंभीर होने से उसे उदयपुर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वही 3 मार्च को नीरज की इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

Trending news