Aspur Crime news: खेत में गई थी महिला, मिला शव, दो बेटियों के सर से उठा मां का साया
Advertisement

Aspur Crime news: खेत में गई थी महिला, मिला शव, दो बेटियों के सर से उठा मां का साया

Aspur Crime news: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में लापता महिला का शव कुए में मिलने से सनसनी फैल गई. महिला की मौत के बाद उसकी दो बेटियों के सिर से मां का साया उठ गया है.

Aspur Crime news: खेत में गई थी महिला, मिला शव, दो बेटियों के सर से उठा मां का साया

Aspur Crime news: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में लापता महिला का शव कुए में मिलने से सनसनी फ़ैल गई. महिला कल शाम को खेत पर गई थी उसके बाद से वह घर नहीं लौटी थी. जिसकी परिजन काफी तलाश कर रहे थे. पुलिस ने रामगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है. वहीं मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इधर, महिला की मौत के बाद उसकी दो बेटियों के सिर से मां का साया उठ गया है.

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि जूना फला मसाना रामगढ़ निवासी वालेंग पाटीदार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में वालेंग पाटीदार ने बताया है कि उसकी 35 वर्षीय पत्नी पुष्पा पाटीदार कल शाम को खेत पर फसल को पानी पिलाने के लिए गई थी. इसके बाद रात तक वापस नहीं लौटी. इधर परिजनों ने खेत पर जाकर और गाँव में उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. 

वही आज सुबह परिजन वापस खेत पर पहुंचे इस दौरान परिजनों ने खेत में स्थित कुए के पास पुष्पा की चप्पले पड़ी हुई देखी जिस पर परिजनों को कुए में गिरने की आशंका हुई. परिजनों ने मामले की सुचना दोवडा थाना पुलिस को दी. सुचना पर दोवडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने गोताखोर बुलवाए. काफी देर बाद गोताखोरों को पानी में पुष्पा का शव मिला. 

पुलिस ने गोताखोरो की मदद से महिला के शव को बाहर निकलवाया. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर रामगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहा पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वही मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इधर पुष्पा की मौत के बाद उसकी दो बेटियों के सिर से मांका साया उठ गया है.

Trending news