Dungarpur: डूंगरपुर कलेक्टर ने ली समीक्षा बैठक, अपूर्ण कार्यों पर जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1390656

Dungarpur: डूंगरपुर कलेक्टर ने ली समीक्षा बैठक, अपूर्ण कार्यों पर जताई नाराजगी

डूंगरपुर जिला कलेक्टर डॉ. इन्द्रजीत यादव ने कलेक्ट्रेट सभागार में जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग की बैठक ली. बैठक में कलेक्टर ने विभागीय योजनाओं व कार्यो की समीक्षा की. इस दौरान अपूर्ण कार्यों पर कलेक्टर डॉ. यादव ने नाराजगी जताते हुए कार्यों को जल्द पूर्ण करवाने के निर्देश दिए.

बैठक लेते कलेक्टर डॉ इंद्रजीत सिंह

Dungarpur: डूंगरपुर जिला कलेक्टर डॉ. इन्द्रजीत यादव ने कलेक्ट्रेट सभागार में जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग की बैठक ली. बैठक में कलेक्टर ने विभागीय योजनाओं व कार्यो की समीक्षा की. इस दौरान अपूर्ण कार्यों पर कलेक्टर डॉ. यादव ने नाराजगी जताते हुए कार्यों को जल्द पूर्ण करवाने के निर्देश दिए. वहीं बालिका छात्रावासों में सीसीटीवी कैमरे व जिन छात्रावासों में खेल मैदान नहीं है, लेकिन भूमि उपलब्ध है, तो वहां पर खेल मैदान बनाने के निर्देश दिए हैं.

डूंगरपुर के जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग योजनाओं की समीक्षा बैठक जिला कलक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव की अध्यक्षता एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर हेमेन्द्र नागर की मौजूदगी में कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई.
बैठक में जिला कलक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव ने संबंधित अधिकारियों से प्रगतिवार जानकारी लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए. जिला कलक्टर डॉ. यादव ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता एवं डब्ल्यूआरडी के सहायक अभियंता से एनिकट के कार्यो के बारे में जानकारी लेते हुए, जो एनिकट का कार्य सही नहीं हुआ है, उसकी जांच कराकर इसकी पालना रिपोर्ट भिजवाने के निर्देश दिये.उन्होंने एनिकट और सड़कों के कार्यों की अच्छी तरह से मॉनिटरिंग करने के निर्देश प्रदान किये है. 

जिला कलक्टर डॉ. यादव ने स्वच्छ परियोजना अधिकारी से मां-बांडी के वर्क ऑर्डर अनुसार कार्य पूर्ण नहीं होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्य पूर्ण कराने के निर्देश प्रदान किये है. वहीं इसके साथ ही कलेक्टर ने जिन बालिका छात्रावासों में सीसीटीवी नहीं है, उसमें सीसीटीवी लगवाने के निर्देश दिये है साथ ही उन्होंने जिन छात्रावासो में जमीन है, उसमें खेल मैदान बनवाने के भी निर्देश प्रदान किये है. बैठक में जिला कलक्टर डॉ. इंद्रजीत यादव ने टीएडी के जिन छात्रावासों में मरम्मत के कार्य लंबित है, उसकी सूची बनाकर तत्काल भिजवाने तथा मरम्मत कार्यो को पूर्ण करने के निर्देश दिए. उन्होंने जिले के सभी छात्रावासों का सर्वे कराकर निर्माणाधीन कार्य पूर्ण कराने के निर्देश प्रदान करते हुए, उन्होंने संबंधित अधिकारियों को वर्क ऑर्डर अनुसार जो कार्य लंबित है, उसको पूर्ण कराने के निर्देश दिए.

Reporter - Akhilesh Sharma

यह भी पढे़ं- Video: एक कुत्ते ने हिला दिया पूरा सोशल मीडिया, गाया ऐसा गाना कि मंडली भी हैरान हो गई

यह भी पढे़ं- एक बार फिर बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, महज 2 शंखों से ढका ऊपरी बदन

यह भी पढे़ं- Video: पिंजरे में बंद मुर्गे को मुर्गी ने करवाया आजाद, बाहर निकलते ही लिपट पड़े दोनों

 

Trending news