डूंगरपुर: नाबालिग साली पर जीजाजी का आया दिल, ले गया गुजरात बना लिया हवस का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1520971

डूंगरपुर: नाबालिग साली पर जीजाजी का आया दिल, ले गया गुजरात बना लिया हवस का शिकार

राजस्थान के डूंगरपुर में नाबालिग साली को जीजा पहले गुजरात लेकर गया और फिर वहां जाकर उसको हवस का शिकार बनाया. कुआ थाना पुलिस ने चार बच्चों के पिता आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर: नाबालिग साली पर जीजाजी का आया दिल, ले गया गुजरात बना लिया हवस का शिकार

Chaurasi, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur News) जिले के कुआ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग साली को मजदूरी के बहाने जीजा गुजरात ले गया. वहां पर जीजा ने कई बार साली को अपनी हवस का शिकार बनाया. इधर पीड़ित नाबालिग साली ने कुआ थाने में आरोपी जीजा के खिलाफ रिपोर्ट दी है. कुआ थाना पुलिस ने चार बच्चों के पिता आरोपी जीजा के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

डूंगरपुर जिले के कुंआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय एक नाबालिग ने अपने पिता के साथ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया है कि उसकी बड़ी बेटी की शादी उदडिया निवासी 30 वर्षीय मणिलाल पुत्र कचरू भमात के साथ करवाई थी. दोनों के चार बच्चे हैं.

यह भी पढ़ेंः जालोर : 19 साल की महिला और पति नहर में कूदे, Instagram रील में कहा- जो दिल का दर्द नहीं...

दामाद मणिलाल भी उनके घर में ही रहता था और वह गुजरात के मेहसाणा में मजदूरी करते था. 2 जुलाई, 2022 को जीजा अपनी नाबालिग साली को भी गुजरात में मजदूरी करने के बहाने ले गया. इसके बाद जीजा साली को लेकर कही भाग गया और मोबाइल फोन भी बंद कर दिया. परिवार के लोग दोनों को तलाशते रहे, लेकिन दोनों का कही सुराग नहीं लगा.

यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ाः सुसाइड से पहले पति ने बनाए वीडियो, बोला- रूपम तुम अपने घरवालों को छोड़ना नहीं...

वहीं, काफी दिनों बाद परिवार के लोगों ने दोनों को तलाश लिया और घर लेकर आए. पूछने पर नाबालिग साली ने जीजा को सारी करतूत बताई. इसके बाद नाबालिग बेटी अपने पिता के साथ कुआ थाने पहुंची और जीजा के खिलाफ ही अपहरण और दुष्कर्म की रिपोर्ट दी. इसके बाद पुलिस कुआ थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया. इधर, मामले में आरोपी जीजा फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news