Dungarpur: डूंगरपुर में कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार दो भाई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439525

Dungarpur: डूंगरपुर में कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार दो भाई घायल

Dungarpur News: डूंगरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिछीवाडा मार्ग पर बलवाडा रेलवे फाटक के पास एक कार बाइक को मारी टक्कर . बाइक सवार दो भाई घायल, कार चालक फरार.

हादसे में  घायल बाइक सवार दो भाई

Dungarpur News: डूंगरपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में बिछीवाडा मार्ग पर बलवाडा रेलवे फाटक के पास एक कार ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार दो भाई घायल हो गए. घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. कोतवाली थाने के थानाधिकारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया की छापी गांव निवासी रमेश व गजेन्द्र दर्जी दोनों भाई बीती रात बाइक पर डूंगरपुर शहर से अपने गांव छापी जा रहें थे. इस. दौरान डूंगरपुर-बिछीवाडा मार्ग पर बलवाडा रेलवे फाटक के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ने कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. कार की टक्कर के बाद दोनों भाई उछल कर बाइक से नीचे जा गिरे. जिसके चलते दोनों भाई गंभीर घायल हो गए. 

इधर हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. वहीं रास्ते से गुजर रहे वाहन चालकों ने फोन करके हादसे की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल लेकर आये, जहां पर चिकित्सकों टीम ने उनका उपचार शुरू किया. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter - Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news