डैमेज कंट्रोल के लिए डूंगरपुर विधानसभा चुनाव समन्वय समिति की बैठक,नहीं पहुंचे नाराज दावेदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1919824

डैमेज कंट्रोल के लिए डूंगरपुर विधानसभा चुनाव समन्वय समिति की बैठक,नहीं पहुंचे नाराज दावेदार

डूंगरपुर न्यूज: डैमेज कंट्रोल के लिए डूंगरपुर विधानसभा चुनाव समन्वय समिति की बैठक का आयोजन किया गया लेकिन नाराज दावेदार इसमें नहीं पहुंचे.

डैमेज कंट्रोल के लिए डूंगरपुर विधानसभा चुनाव समन्वय समिति की बैठक,नहीं पहुंचे नाराज दावेदार

डूंगरपुर न्यूज: डूंगरपुर जिले की डूंगरपुर विधानसभा सीट से एक सरकारी कर्मचारी को भाजपा से टिकट दिए जाने के बाद से अन्य दावेदार नाराज चल रहे है. इधर नाराज दावेदारों को मनाने और डैमेज कंट्रोल को लेकर आज भाजपा की ओर से शहर के एक होटल में भाजपा चुनाव समन्वय समिति की बैठक का आयोजन किया गया लेकिन सरकारी कार्मिक को टिकट दिए जाने से  नाराज दावेदार बैठक में नही पहुंचे. जिसके चलते भाजपा के समन्वय के प्रयास विफल नजर आए.

भाजपा की ओर से विधानसभा चुनाव को लेकर जारी पहली सूची में डूंगरपुर विधानसभा सीट से सरकारी कार्मिक बंसीलाल कटारा को उम्मीदवार बनाया गया है. इधर डूंगरपुर सीट से सरकारी कार्मिक को टिकट की घोषणा के बाद से ही अन्य दावेदारों में नाराजगी चल रही है. वही पार्टी कार्यालय में ये दावेदार संगठन के समक्ष अपनी नाराजगी भी जता चुके है. 

इधर विधानसभा की डूंगरपुर सीट पर डैमेज कंट्रोल को लेकर आज गुपचुप तरीके से भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या और डूंगरपुर विधानसभा के चुनाव समन्वयक शांतिलाल मेघवाल ने शहर के एक होटल में चुनाव समन्वय समिति की बैठक बुलाई. जिसमें नाराज दावेदारों को और सभी मंडल के पदाधिकारियों को बुलाया गया था लेकिन इस बैठक के एक भी नाराज दावेदार नहीं पहुंचा. जिसके चलते डैमेज कंट्रोल और समन्वय के प्रयास विफल नजर आए.

हालांकि बैठक में संगठन के पदाधिकारियों ने प्रत्याशी बंसीलाल कटारा के साथ बैठक करके विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीत दिलाने को लेकर रणनीति बनाई गई. बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रभु पंड्या और समन्वयक शांतिलाल मेघवाल ने पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र के बूथ को मजबूत करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट डलवाने का आव्हान किया.

ये भी पढ़िए

फ्री के इन चीजों से बचेगा खर्चा, रहेंगे तंदुरुस्त यानी फिट एंड फाइन

पथरी होने पर इस पौधे का पत्ता करेगा जादुई असर,बचेगा ऑपरेशन का खर्चा! 

जानिए, कितनी है पाकिस्तान के पीएम की सैलरी, मिलती हैं ये धाकड़ सुविधाएं

राजस्थान: एक तरफ तो सरकार फ्री में बांट रही है मोबाइल, दूसरी तरफ इस योजना के लाखों रुपये बकाया

Trending news