डूंगरपुर: 16 साल की बेटी मां की साड़ी का फंदा बनाकर झूली, 9 वीं कक्षा में हुई थी फेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1768640

डूंगरपुर: 16 साल की बेटी मां की साड़ी का फंदा बनाकर झूली, 9 वीं कक्षा में हुई थी फेल

Girl committed suicide in Dungarpur: डूंगरपुर शहर के नवाडेरा कॉलोनी में एक प्राइवेट अस्पताल के ऊपरी मंजिल पर रहने वाली एक 16 साल की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. किशोरी इस साल 9वीं कक्षा में फेल हो गई थी. इसके बाद माता पिता उसे फिर से पढ़ने के लिए कह रहे थे. 

साड़ी का फंदा बनाकर झूली.

Girl committed suicide in Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर शहर के नवाडेरा कॉलोनी में एक प्राइवेट अस्पताल के ऊपरी मंजिल पर रहने वाली एक 16 साल की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. किशोरी इस साल 9वीं कक्षा में फेल हो गई थी. इसके बाद माता पिता उसे फिर से पढ़ने के लिए कह रहे थे. घटना के बाद शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. 

16 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोतवाली थाना क्षेत्र के नवाडेरा मुस्कान संस्थान के हॉस्पिटल के ऊपरी मंजिल पर घटना हुई. मांडव निवासी प्रकाश हरिजन, उसकी पत्नी हेमलता, 16 वर्षीय बेटी पल्लवी और 7 वर्षीय बेटा संदीप अस्पताल के ऊपरी मंजिल पर रहते थे. हेमलता इसी अस्पताल में साफ सफाई का काम करती थी. प्रकाश ने बताया की उसका एक और छोटा बेटा उसके माता पिता के साथ गांव रहता है. जबकि बेटी पल्लवी उसकी बहन लक्ष्मी हरिजन के घर बांसवाड़ा में रहकर 9वीं कक्षा में पढ़ाई करती थी.

लेकिन वह इस बार फेल हो गई. इसके बाद वह अपने माता पिता के पास आ गई थी. मां हेमलता आज गुरुवार सुबह सफाई करने नीचे अस्पताल में चली गई. पति प्रकाश भी काम कर रहे थे. उसी समय बेटी ने पंखे पर साड़ी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में निजी बस से शराब तस्करी,बस चालक और परिचालक गिरफ्तार

करीब घंटेभर बाद ही मां कमरे में गई तो बेटी को फंदे पर लटका देखकर होश उड़ गए. घटना के बाद सनसनी फैल गई और लोग इकट्ठे हो गए. परिवार के लोगों ने उसे फंदे से नीचे उतारा और डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल चौकी से हेड कांस्टेबल नारायण लाल पहुंच गए. इसके बाद शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया . पिता ने ये भी बताया की फेल होने के बाद बेटी को फिर से पढ़ने के लिए कहा था.

Trending news