चौरासी में 7 फीट के गहरे गड्ढे में पलटा क्वार्ट्ज पत्थरों से भरा डंपर, ड्राइवर की मौत
Advertisement

चौरासी में 7 फीट के गहरे गड्ढे में पलटा क्वार्ट्ज पत्थरों से भरा डंपर, ड्राइवर की मौत

डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के दरियाटी गांव के पास मोड़ पर क्वार्ट्ज पत्थरों से भरा एक डम्पर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में डंपर का चालक डम्पर के नीचे दब गया. जेसीबी से डंपर को ऊंचा कर उसे बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक डम्पर चालक की मौत हो गई थी. 

चौरासी में 7 फीट के गहरे गड्ढे में पलटा क्वार्ट्ज पत्थरों से भरा डंपर, ड्राइवर की मौत

Chorasi: डूंगरपुर जिले के कुआ थाना क्षेत्र के दरियाटी गांव के पास मोड़ पर क्वार्ट्ज पत्थरों से भरा एक डम्पर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में डंपर का चालक डम्पर के नीचे दब गया. जेसीबी से डंपर को ऊंचा कर उसे बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक डम्पर चालक की मौत हो गई थी. पुलिस ने शव को कुआ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, परिजनों को मामले की जानकारी दी है.

डूंगरपुर जिले के कुंआ थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि क्वार्टज पत्थरों से भरा एक डंपर आज सोमवार सुबह गुजरात की ओर जा रहा था. कुंआ गांव से आगे निकलते ही दरियाटी रोड पर घुमावदार मोड़ पर डम्पर बेकाबू होकर 7 फीट की गहरी खाई में पलट गया. इससे डंपर का चालक डम्पर के नीचे दब गया. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. वहीं, लोगों ने मामले की सूचना कुंआ थाना पुलिस को दी.

इधर सूचना पर कुंआ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. डंपर में भरा क्वार्ट्ज पत्थर बिखरा पड़ा था, लेकिन कोई घायल या शव मौके पर नहीं मिला. इस पर पुलिस ने जेसीबी बुलाकर डंपर को ऊंचा किया तो डम्पर के नीचे दबा चालक का शव मिला. पुलिस ने शव को बाहर निकालने के बाद उसकी पहचान 22 वर्षीय गणेश पुत्र कचरू निवासी बारिया थाना अरथूना बांसवाड़ा के रूप में की गई. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर कुंआ सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद कुआ थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. थानाधिकारी ने बताया कि डंपर में भरा क्वार्ट्ज पत्थर बांसवाड़ा के पालोदा से भरकर गुजरात ले जा रहे थे.

Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news