मौत की गुत्थी: 8 दिन पहले शादी में ससुराल गया था युवक, एनिकट में लाश मिलने से सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478850

मौत की गुत्थी: 8 दिन पहले शादी में ससुराल गया था युवक, एनिकट में लाश मिलने से सनसनी

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के वाजेडा गांव में एक एनिकट में युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. युवक 1 दिसंबर को ससुराल शादी में गया था. इधर मामले में परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए है. 

मौत की गुत्थी: 8 दिन पहले शादी में ससुराल गया था युवक, एनिकट में लाश मिलने से सनसनी

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के वाजेडा गांव में एक एनिकट में युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. युवक एक दिसंबर को ससुराल शादी में गया था. इधर मामले में परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए है. मामले में पिता की ओर से मृतक बेटे की पत्नी समेत 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दी है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें - Indian Law in hindi : इन जानवरों को छेड़ा तो होगी सीधी जेल, IPC में बने हैं ये नियम

डूंगरपुर जिले के सदर थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया की कन्हैयालाल कटारा मीणा ने निवासी साबली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की उसके बेटे मुकेश कटारा ने वर्ष 2018 में जीजा रोत निवासी वाजेड़ा के साथ प्रेम विवाह किया था. इससे दोनों के एक 3 साल की बेटी भी है. इसके बाद जीजा के घर वालों ने भी इस शादी को मान लिया था और आपस में रजामंदी हो गई थी. 1 दिसंबर को मुकेश अपनी बीवी जीजा के साथ काका गटू के बेटे अमृत की शादी में गया था.

इसके बाद वह अपने ससुराल में ही रुक गया. इस दौरान मुकेश ने फोन भी किया, जिसमे झगड़े की आवाज सुनाई दी. इसके बाद मुकेश को फोन स्विच ऑफ हो गया. वही 5 दिसंबर को मुकेश की पत्नी-जीजा ने सदर थाने में मुकेश के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पिता कन्हैयालाल कटारा ने आरोप लगाया की मुकेश की हत्या के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी.

8 दिसंबर को मुकेश की लाश एनिकट में मिली थी. पिता ने ये भी कहा की मुकेश के मुंह पर एसिड या किसी केमिकल को डालकर जला दिया था. वहीं, चाकू से वार कर गहरे घाव के निशान के भी आरोप लगाए है. मामले में पिता ने मुकेश की पत्नी-जीजा, उसके भाई हाजा रोत, सास पार्वती समेत 10 लोगों के खिलाफ हत्या करने की रिपोर्ट दी है. जिस पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखे शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news