आसपुर में युवक पर चाकू और भाले से जानलेवा हमला, लूट लिए 35 हजार
Advertisement

आसपुर में युवक पर चाकू और भाले से जानलेवा हमला, लूट लिए 35 हजार

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमेलश चौधरी ने बताया कि बादी घाटी निवासी कांतिलाल पुत्र अमरा परमार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कांतिलाल ने बताया कि कल देर शाम के समय वह बाइक पर दोवड़ा होटल से घर की तरफ जा रहा था. इस दौरान रागेला गांव के पास हुरमा के घर के पास पहुंचा कि रास्ते में हीरालाल पुत्र रूपसी मिला.

आसपुर में युवक पर चाकू और भाले से जानलेवा हमला, लूट लिए 35 हजार

Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के बादी घांटी में बीती रात एक युवक पर चाकू और भाले से जानलेवा हमले की वारदात सामने आई है. हमलावरों ने हमले के बाद युवक से 35 हजार रुपये की राशि लूट ली और मौके से फरार हो गए. गंभीर घायल युवक को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसका इलाज चल रहा है. 

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाने के थानाधिकारी कमेलश चौधरी ने बताया कि बादी घाटी निवासी कांतिलाल पुत्र अमरा परमार ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में कांतिलाल ने बताया कि कल देर शाम के समय वह बाइक पर दोवड़ा होटल से घर की तरफ जा रहा था. इस दौरान रागेला गांव के पास हुरमा के घर के पास पहुंचा कि रास्ते में हीरालाल पुत्र रूपसी मिला.  वह बीमार होने से उसे बाइक पर बैठाकर ले गया. इसके बाद कांतिलाल ने हीरालाल को उसके घर के आंगन में उतारा. 

यह भी पढे़ं- Dungarpur: शिक्षक का आदिवासी महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी का वीडियो हुआ वायरल

उसी समय मोतीलाल पुत्र रूपसी परमार मीणा, गणेश पुत्र मोतीलाल परमार मीणा, मणी पत्नी मोतीलाल और दीपिका पत्नी धूलेश्वर परमार निवासी बादी घाटी वहा हमलावर होकर वहां आए. सभी ने उसे जान से मारने की नियत से भाले व चाकू से उस पर वार किया जिससे वह घायल हो गया. वहीं, उसके साथ मारपीट भी की, जिससे वह लहूलुहान हो गया. उसे अधमरा हालत में छोड़ दिया. वही हमलावर उसके पास से 35 हजार रुपये की राशि भी लूट ली. गंभीर हालत में उसके चिल्लाने पर परिवार के दूसरे लोग आ गए, जिससे सभी हमलावर भाग गए. इसके बाद परिजन रात को उसे गंभीर घायल हालत में डूंगरपुर अस्पताल लाकर भर्ती करवाया. जहा उसका इलाज चल रहा है. 

क्या बताया घायल ने
घायल कांतिलाल परमार ने ये भी बताया कि उसका बेटा बीमार होने से उसने 35 हजार की राशि रणछोड़ पुत्र कलजी मनात निवासी वीरपुर मेवाड़ा से उधार में लिए थे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

 

डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.
 

Trending news