डूंगरपुर: कांग्रेस एसटी प्रकोष्ठ का दीपावली स्नेह मिलन समारोह, नेताओं ने किया पार्टी को मजबूत करने का आह्वान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1429797

डूंगरपुर: कांग्रेस एसटी प्रकोष्ठ का दीपावली स्नेह मिलन समारोह, नेताओं ने किया पार्टी को मजबूत करने का आह्वान

 उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर मीणा और बांसवाडा के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित समारोह में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए संगठित होकर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान  किया.

दीपावली स्नेह मिलन समारोह.

Dungarpur: जिले के कांग्रेस एसटी प्रकोष्ठ और आसपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का दीपावली स्नेह मिलन पूंजपुर गांव के पूंजेला बांध परिसर में आयोजित किया गया.  उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर मीणा और बांसवाडा के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित समारोह में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए संगठित होकर पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया.

पूंजेला बांध परिसर में आयोजित दीपावली स्नेह मिलन समारोह में कांग्रेस एसटी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुरमाल परमार ने सभी अतिथियों का स्वागत किया. इस दौरान समारोह को मौजूद पूर्व सांसद रघुवीर मीणा और बांसवाडा के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया. अपने संबोधन में पूर्व सांसद रघुवीर मीणा ने कहा कि सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं बहुत लागू की है इसे आमजन तक पहुंचाने के लिए हमें एक होने की जरूरत है. 

जिले में चल रही गुटबाजी से कांग्रेस को नुकसान हो रहा है. पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने कहा कि जिले के बिगड़ी स्थिति को सुधारने की जरूरत है. यह तब ही होगा जब जिले के सब संघ के पदाधिकारी को एक जाजम पर बैठकर ही सुलझाना होगा. पूर्व उप जिला प्रमुख प्रेम कुमार पाटीदार ने कहा कि जयपुर मुख्यालय में रहने वाले मंत्रियों को जिले में दौरा करना होगा और आमजन की व्यथा सुननी होगी. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान आईटी रेड में हुआ बड़ा खुलासा, छापों में 100 करोड़ से ज्यादा की आय उजागर

आगामी चुनाव में एक वर्ष बचा है इसमें परिवर्तन करने की जरूरत है. इधर समारोह में कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के राज में आम कार्यकर्ता के काम नहीं होने के आरोप भी लगाए. समारोह को पूर्व प्रधान महेंद्र बरजोट, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष करणसिंह चौहान,  दिन बन्धु परमार, पूर्व विधायक पुंजीलाल परमार, लालशंकर घाटियां ने भी संबोधित किया.

Reporter-Akhilesh Sharma

Trending news