Chorasi: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला फरार आरोपी गुजरात से हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Chorasi: नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला फरार आरोपी गुजरात से हुआ गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की कुआं थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया है. आरोपी नाबालिग को अपहरण कर गुजरात ले गया था और उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था.

आरोपी गुजरात से हुआ गिरफ्तार

Chorasi: डूंगरपुर जिले की कुआं थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गुजरात से गिरफ्तार किया है. आरोपी नाबालिग को अपहरण कर गुजरात ले गया था और उसे बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था.

डूंगरपुर जिले के कुआं थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि थाना क्षेत्र के बोरमाता निवासी 21 वर्षीय प्रकाश उर्फ चेतन पिता विनायक बामणिया एक जून 2022 को थाना क्षेत्र की एक नाबालिग का अपहरण करके अपने साथ गुजरात ले गया था. गुजरात में आरोपी प्रकाश बामनिया ने नाबालिग को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया. 

यह भी पढ़ें - लोकसभा में गूंजा भारतमाला परियोजना में निर्माण हो रही सड़कों की खराब गुणवत्ता का मामला

इसके बाद एक दिन मौका पाकर नाबालिग मौके से भाग गई और जैसे-तैसे अपने गांव पहुंची. इस दौरान नाबालिग ने अपने पिता को पूरी आपबीती सुनाई, जिस पर पीड़िता ने अपने पिता के साथ थाने आकर बोरमाता निवासी 21 वर्षीय प्रकाश उर्फ चेतन पिता विनायक बामणिया के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की लेकिन आरोपी प्रकाश का कही भी कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद पुलिस को मुखबिर तंत्र और सूचना तंत्र की मदद से आरोपी के गुजरात के अहमदाबाद में होने की सूचना मिली है. कुआं थाना पुलिस की टीम ने गुजरात में जाकर दबिश दी और आरोपी प्रकाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

अन्य बड़ी खबरें

नींद में होने का नाटक करती रही पत्नी, प्रेमी आया और पति पर हुआ चाकू से ताबड़तोड़ वार

टीचर ने किया डिमोटिवेट, तो स्टूडेंट ने ट्वीट कर दिया धमाकेदार जवाब, टीचर की बोलती बंद

शिव मंदिर के तालाब में अठखेलियां करते नजर आए नाग-नागिन, वीडियो हुआ वायरल

Trending news