Chorasi: गणेश विसर्जन शोभायात्रा में हादसा,पेट्रोल जनरेटर में लगी आग, झुलसे 6 बच्चे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344224

Chorasi: गणेश विसर्जन शोभायात्रा में हादसा,पेट्रोल जनरेटर में लगी आग, झुलसे 6 बच्चे

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के मेवडा गांव में गणेश प्रतिमा विसर्जन की शोभायात्रा निकालते समय एक हादसा हो गया.  ट्रेक्टर-ट्रोली में रखे पेट्रोल जनरेटर में अचानक आग लग गई.  इस हादसे से आग से ट्रेक्टर-ट्रोली में बैठे 6 बच्चो सहित 8 लोग झुलस गए.  सभी को सागवाडा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहा से 4 बच्चो सहित 6 लोगो को उदयपुर रेफर किया गया.  वहीं 2 बच्चो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

Chorasi: गणेश विसर्जन शोभायात्रा में हादसा,पेट्रोल जनरेटर में लगी आग, झुलसे 6 बच्चे

Chorasi: डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के मेवडा गांव में गणेश प्रतिमा विसर्जन की शोभायात्रा निकालते समय एक हादसा हो गया.  ट्रेक्टर-ट्रोली में रखे पेट्रोल जनरेटर में अचानक आग लग गई.  इस हादसे से आग से ट्रेक्टर-ट्रोली में बैठे 6 बच्चो सहित 8 लोग झुलस गए.  सभी को सागवाडा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहा से 4 बच्चो सहित 6 लोगो को उदयपुर रेफर किया गया.  वहीं 2 बच्चो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया की अनंत चतुर्दशी के मौके पर थाना क्षेत्र के मेवडा गांव में गणेश प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए बच्चे गणेश प्रतिमा को ट्रेक्टर-ट्रोली में रखकर शोभायात्रा निकाल रहे थे .  इस दौरान ट्रेक्टर-ट्रोली में एक पेट्रोल जनरेटर रखा हुआ जिससे डीजे बजाया जा रहा था . अचानक जनरेटर के पेट्रोल टैंक का ढक्कन खुल गया, जिसके चलते जनरेटर में विस्फोट के साथ आग लग गई .  

वहीं  ट्रेक्टर-ट्रोली में बैठे 6 बच्चो सहित 8 लोग आग की चपेट में आ गए और बुरी तरह झुलस गए. जिसमें मेवडा निवासी किशन,अजय,अर्जुन,शंकर, विकास, दिशा, सचिन और अंकित झुलस गए . इधर हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरा मच गई. घटना की सूचना पर धम्बोला पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.  वही इसके बाद पुलिस और परिजन आग से बुरी तरह झुलसे बच्चों व लोगो को सागवाडा के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहा पर झुलसे हुए बच्चो व लोगो का उपचार शुरू किया गया.  इस दौरान 4 बच्चो सहित 6 लोगो की हालत गंभीर होने के चलते उदयपुर रेफर किया गया | वही 2 बच्चो को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news