मुख्यमंत्री गहलोत ने डूंगरपुर से किया हुआ वादा किया पूरा, 4.5 करोड़ का प्रोजेक्ट शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1714974

मुख्यमंत्री गहलोत ने डूंगरपुर से किया हुआ वादा किया पूरा, 4.5 करोड़ का प्रोजेक्ट शुरू

मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र के गुमानपुरा गाँव में लॉ कॉलेज भवन की आधारशिला रखी गई. एससी वित्त एवं विकास आयोग के अध्यक्ष व राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव व डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने आधारशिला रखते हुए कार्य का शिलान्यास किया.

मुख्यमंत्री गहलोत ने डूंगरपुर से किया हुआ वादा किया पूरा, 4.5 करोड़ का प्रोजेक्ट शुरू

Dungarpur News : मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र के गुमानपुरा गाँव में लॉ कॉलेज भवन की आधारशिला रखी गई. एससी वित्त एवं विकास आयोग के अध्यक्ष व राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव व डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने आधारशिला रखते हुए कार्य का शिलान्यास किया. 4.5 करोड़ की लागत से बनने वाले भवन का काम एक साल में पूरा होगा. हालाकि बार काउंसिल ऑफ इण्डिया की मंजूरी नहीं मिलने के चलते प्रवेश प्रक्रिया अटकी हुई है.

डूंगरपुर जिले के डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र के गुमानपुरा गाँव में आज मुख्यमंत्री बजट घोषणा के तहत लॉ कॉलेज का शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि  एससी वित्त एवं विकास आयोग के अध्यक्ष व राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव रहे वही डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. इस मौके पर अतिथियो ने लॉ कॉलेज भवन की आधारशिला रखते हुए भवन के कार्य का शिलान्यास किया.

इस मौके पर अतिथियो ने कार्यक्रम को संबोधित किया. अपने संबोधन में डूंगरपुर विधायक गणेश घोगरा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आदिवासी जिले के युवाओं को कानून की शिक्षा के लिए बजट में डूंगरपुर जिले में लॉ कॉलेज की घोषणा की थी. उसी के तहत आज कॉलेज के भवन की नीव रखी गई है. उन्होंने कहा की 4.5 करोड़ की लागत से बनने वाले भवन का काम एक साल में पूरा होगा.

वही उन्होंने बताया कि लो कॉलेज में छात्रों के प्रवेश देने के लिए फिलहाल बार काउंसिल ऑफ़ इण्डिया ने मंजूरी नहीं दी है. 60 सीटो के लिए फ़ाइल लगी हुई है. उन्होंने बताया की भवन निर्माण से पूर्व ही मंजूरी मिलने की उम्मीद है. इधर इस मौके पर राज्यमंत्री डॉ शंकर यादव ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होने कहा जिले में लॉ कॉलेज होना बहुत बड़ी बात है और आने वाले समय में स्थानीय युवाओं के लिए ये लॉ कॉलेज नए आयाम स्थापित करेगा. स्थानीय युवा अपने ही क्षेत्र में कानून की शिक्षा अर्जित करके यहाँ से लोगो को सस्ता व सुलब न्याय दिलाने में अहम भूमिका निभायेंगे.

यह भी पढे़ं- 

दूल्हा-दुल्हन की एक गलती से हुआ कांड, पूरा सोशल मीडिया देख रहा सुहागरात का Video

'खुला है मेरा पिंजरा' गाने पर नाचे दूल्हा-दुल्हन, स्टेप्स देख रिश्तेदारों को आया पसीना

Trending news