चौरासी: रेप करके अनचाही मां को घर छोड़ गया था आरोपी, अब उसने दिया बच्चे को जन्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1478188

चौरासी: रेप करके अनचाही मां को घर छोड़ गया था आरोपी, अब उसने दिया बच्चे को जन्म

चौरासी में 7 दिसंबर 2022 दुष्कर्म पीड़िता ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. घटना मई 2022 को हुई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

चौरासी: रेप करके अनचाही मां को घर छोड़ गया था आरोपी, अब उसने दिया बच्चे को जन्म

Chaurasi, Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का शिकार हुई पीड़िता ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. इधर, सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची चौरासी थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर एक ऑटो चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. घटना मई 2022 को हुई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि चौरासी थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग ने झोथरी निवासी ऑटो चालक धनराज के खिलाफ रिपोर्ट दी है.  रिपोर्ट में 15 वर्षीय नाबालिग ने बताया है कि होली के आसपास वह घर से गेंजी गई थी. वहां से ऑटो में बैठकर सीमलवाड़ा कपड़े खरीदने गई थी.  इस दौरान ऑटो चालक ने उसे जबरदस्ती अपना मोबाइल नंबर दिया था.  

इसके बाद नाबालिग ने उस नंबर पर ऑटो चालक झोथरी निवासी धनराज से पहली बार बात की थी. इसके बाद कई दिनों तक उनके बीच मोबाइल पर बात होती रही. वही 5 मई 2022 को धनराज का रात को उसके मोबाइल पर काल आई थी. मोबाइल पर धनराज ने उससे कहा कि वह उससे मिलना चाहता है, लेकिन नाबालिग ने उससे मिलने से मना कर दिया. वह नहीं माना और रात को अपनी बाइक लेकर उसके गांव आया और उसे मिलने बुलाया. 

धनराज के बुलाने पर नाबालिग उससे मिलने चली गई और धनराज उसे अपनी बाइक पर बैठाकर झोथरी महात्मा गांधी स्कूल में ले गया, जहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और वापस उसके घर छोड़कर चला गया. वहीं, इसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई, जिस पर नाबालिग ने धनराज को फोन किए, लेकिन धनराज ने फोन नहीं उठाए. 

इधर, 7 दिसंबर 2022 को नाबालिग ने डूंगरपुर जिला अस्पताल में एक लड़के को जन्म दिया. वहीं, मामले की सूचना मिलने पर चौरासी थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर झोथरी निवासी धनराज एक खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Reporter- Akhilesh Sharma

Trending news