BJP विधायक मीणा की डीपी लगाकर किया मैसेज, लिखा- इमरजेंसी है, 20 से 50 हजार दे दो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1450119

BJP विधायक मीणा की डीपी लगाकर किया मैसेज, लिखा- इमरजेंसी है, 20 से 50 हजार दे दो

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान में भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा की डीपी लगाकर ऑनलाइन रुपये मांगें गए, जिसमें परिचित व्यक्ति की ओर से रिप्लाई करने पर उनसे अर्जेंट में 20 से 50 हजार या इससे ज्यादा रुपये की डिमांड की गई. 

 

BJP विधायक मीणा की डीपी लगाकर किया मैसेज, लिखा- इमरजेंसी है, 20 से 50 हजार दे दो

Aspur, Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में सागवाड़ा नगरपालिका अध्यक्ष नरेंद्र खोड़निया के बाद अब आसपुर से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा की डीपी लगाकर ऑनलाइन रुपये मांगने का मामला सामने आया है. जिसमें मिलने वाले की पत्नी के अस्पताल में भर्ती होने के नाम पर ये रकम मांगी गई. 

कार्यकर्ताओं से मिली जानकारी के बाद विधायक मीणा ने लोगों से सचेत रहने और किसी भी प्रकार का लेनदेन नहीं करने की अपील की है. डूंगरपुर जिले में आसपुर से भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा के फोटो लगे एक नंबर से आज रविवार को कई लोगों को एक मैसेज भेजा गया, जिसमें लोगों से पैसो की डिमांड की गई, जिसमें सबसे पहले विधायक के परिचित लोगों के नंबर पर हाय कहां हो, एक जरूरी काम था का मैसेज जाता है. 

परिचित व्यक्ति की ओर से रिप्लाई करने पर उनसे अर्जेंट में 20 से 50 हजार या इससे ज्यादा रुपये की डिमांड की गई. भाजपा देवसोमनाथ मंडल के महामंत्री भंवरलाल कटारा ने विधायक गोपीचंद मीणा के फोटो लगे नंबर से उनके पास एक व्हाट्सएप मेसेज आया, जिसमें मिलने वाले की पत्नी के बीमार होने और भर्ती बताकर 20 हजार मांगे गए, जिस पर भंवरलाल ने पैसे लेकर आने की बात कही तो सामने वाले ने ऑनलाइन गूगल पे या फिर फोन पे करने के लिए कहा. 

यह भी पढ़ें - Hindoli News: विदेशियों को भी भा रही हिंडोली के गुड़ की मिठास, दूर-दूर से आते गांव लोग

इस पर भंवरलाल पूरे मामले को समझ गए. विधायक गोपीचंद मीणा को फोन कर इस तरह के मेसेज के बारे में पूछा तो उन्होंने इंकार कर दिया. फर्जी मैसेज से पैसे मांगने का पता लगते ही विधायक गोपीचंद मीणा ने सभी मिलने वालों को किसी तरह का ऑनलाइन लेनदेन नहीं करने की अपील की है. वहीं भाजपा से जुड़े पदाधिकारियों ने भी इस तरह के फेक मेसेज पर पैसे नहीं देने की अपील करते हुए पोस्ट किया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

सावरकर पर गरमायी सियासत, PCC चीफ डोटासरा बोले- वीर होते तो चार बार माफी नहीं मांगते

लापरवाह मां-बाप मासूम बच्चे को कार में बंद कर गए अस्पताल, कॉन्स्टेबल ने बचाई जान

दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

Trending news