डूंगरपुर: पुलिस की बड़ी कार्रवाई महुआ वाश किया नष्ट,एक गिरफ्तार
Advertisement

डूंगरपुर: पुलिस की बड़ी कार्रवाई महुआ वाश किया नष्ट,एक गिरफ्तार

कार्रवाई के दौरान एक हजार लीटर महुआ वाश नष्ट किया गया और 50 लीटर महुआ शराब जब्त की,डूंगरपुर जिले में अवैध शराब को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. 

महुआ वाश नष्ट करती स्पेशल टीम

Dungarpur: डूंगरपुर पुलिस की स्पेशल टीम ने कोतवाली थाना क्षेत्र के भंडारिया गांव में दबिश दी. इस कार्रवाई के दौरान एक हजार लीटर महुआ वाश नष्ट किया गया और 50 लीटर महुआ शराब जब्त कर, एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. वहीं दो आरोपी फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस ने मौके पर शराब बनाने की भट्टियों को तोड़ते हुए, 50 लीटर निर्मित महुआ देशी शराब को भी जब्त किया.

पुलिस की स्पेशल टीम के प्रभारी पुलिस उपाधीक्षक मनोज सामरिया ने बताया कि डूंगरपुर जिले में अवैध शराब को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक राशि डोगरा की ओर से अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के भंडारिया गांव में अवैध रूप से देशी महुआ शराब के निर्माण की सुचना मिली थी. मुखबिर के जरिये मिली सुचना पर पुलिस की स्पेशल टीम के एएसआई हरीश चन्द्र, हैड कांस्टेबल अरविन्द सिंह, राजकुमार, कांस्टेबल लक्ष्मण सिंह, अंकित त्रिवेदी, राकेश कुमार, अभिषेक, राहुल और भूपेन्द्र कुमार ने भंडारिया गांव में दबिश दी. इस दौरान पुलिस की स्पेशल टीम ने गांव में 3 अलग-अलग जगहों पर जाकर देखा तो, वहां पर भट्टियों पर अवैध देशी महुआ शराब बनाई जा रही थी.

पुलिस को देखकर दो जगहों से आरोपी फरार हो गए, वहीं एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. मौके पर कार्रवाई के बाद पुलिस की स्पेशल टीम ने जब्त शराब को कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द किया. कोतवाली थाना पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर भंडारिया निवासी काउवा पिता कालिया रोत को गिरफ्तार किया है, वही फरार कन्हैयालाल व बाबू की पुलिस तलाश में जुटी है.
Reporter - Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news