पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोप में फरार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

पुलिस की बड़ी कार्रवाई, बुजुर्ग महिला की हत्या के आरोप में फरार आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बावड़ी निवासी बदाजी व उनकी कावुड़ी गांव में अलग घर में रहते थे. 

फरार आरोपी गिरफ्तार

Chorasi: डूंगरपुर जिले की कुआ थाना पुलिस ने बावड़ी गांव में बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी. इस दौरान महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी है. आरोपी पिछले चार दिन से फरार चल रहा था.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- Chorasi: दो बाइक आमने-सामने टकराई, हादसे में एक युवक की मौत

डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बावड़ी निवासी बदाजी व उनकी कावुड़ी गांव में अलग घर में रहते थे. 3 जून को उनकी पोती वसुंधरा उन्हें खाना देने के लिए उनके घर गई थी. वहीं खाना खिलाने के बाद वह वापस अपने घर लौट रही थी. 

इस दौरान उसे अपने दादा जी के चिल्लाने की आवाज आई थी, जिस पर वह दौड़ते हुए अपने दादा-दादी के पास पहुंची तो उसकी दादी कावुड़ी लहुलुहान हालत में पड़ी हुई थी. वहीं उसके प्राइवेट पार्ट से सहित शरीर के अन्य हिस्सों से खून बह रहा था. दादी ने बताया था की पड़ोस में रहने वाला हुरजी पिता मावजी बामणिया शराब के नशे में उनके घर में आया था और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. 

जब बुजुर्ग महिला ने उसका विरोध किया तो हुरजी ने चाकू से उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया. वहीं उसके प्राइवेट पार्ट में हाथ भी घुसा दिया, जिसके बाद उसे ब्लीडिंग शुरू हो गई. वहीं घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. इधर उपचार के दौरान बुजुर्ग की महिला की मौत हो गई थी. पुलिस ने बावड़ी निवासी हुरजी पिता मावजी बामणिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था.

मामले में आरोपी फरार चल रहा था, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी. इधर, आज मुखबिर के जरिए आरोपी हुरजी के कडाना बेक वाटर के टापुओ में छिपे होने की सुचना मिली थी, जिस पर पुलिस ने कडाना बैक वाटर क्षेत्र में दबिश दी और झाड़ियों में छिपकर बैठे आरोपी हुरजी को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान ने बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news