डूंगरपुर- BAP प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने के लिए जनता से मांगा आर्थिक सहयोग, फेसबुक अकाउंट पर डाली पोस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1952109

डूंगरपुर- BAP प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने के लिए जनता से मांगा आर्थिक सहयोग, फेसबुक अकाउंट पर डाली पोस्ट

Dungarpur latest news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार और प्रत्याशी अलग-अलग तरह के पैंतरे अपना रहे है. वही भारत आदिवासी पार्टी बीएपी के प्रत्याशी कांतिलाल ने चुनाव लड़ने जनता से ही आर्थिक सहयोग मांगा है. 

डूंगरपुर- BAP प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने के लिए जनता से मांगा आर्थिक सहयोग, फेसबुक अकाउंट पर डाली पोस्ट

Dungarpur news:  राजस्थान के डूंगरपुर जिले में चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार और प्रत्याशी अलग-अलग तरह के पैंतरे अपना रहे है. वही भारत आदिवासी पार्टी बीएपी के प्रत्याशी कांतिलाल ने चुनाव लड़ने जनता से ही आर्थिक सहयोग मांगा है. कांतिलाल ने अपने सोश्यल मिडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाली है. इसके बाद कई लोग इसे ट्रोल कर रहे है. हालाकि कई लोग सहयोग करने की बात भी लिख रहे है.

बीटीपी से टूटकर अलग बनी भारत आदिवासी पार्टी बीएपी ने इस बार डूंगरपुर विधानसभा सीट पर कांतिलाल रोत को प्रत्याशी बनाया है. कांतिलाल ने डूंगरपुर रिटर्निंग अधिकारी को पेश किए गए नामांकन में 4 लाख 86 हजार 130 रुपए की संपत्ति पेश की है. इसके बाद कांतिलाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में कांतिलाल रोत की फोटो भी लगी है. उसके साथ केनरा बैंक की अकाउंट डिटेल भी पोस्ट की गई है. कांतिलाल ने इस पोस्ट में लिखा है. साथियों मैं कांतिलाल रोत (कांतिभाई आदिवासी) डूंगरपुर विधानसभा से प्रत्याशी हूं. आदिवासी, अल्पसंख्यक, दलित और पिछड़ों के आत्मसम्मान और हिस्सेदारी की लड़ाई पिछले 20 वर्षो से लड़ता आ रहा हूं. 

यह भी पढ़े- आज पीएम मोदी आ रहे उदयपुर, मेवाड़ को साधने पर रहेगा जोर, समझें 28 सीटों का गणित

सोश्यल मिडिया पर ट्रोल

इस संघर्ष को विधानसभाओं में जारी रखने के लिए आज मुझे आपके आर्थिक सहयोग की जरूरत है. आप इसमें सहभागी बने. सोश्यल मिडिया पर इस पोस्ट के बाद काफी ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगो ने इसे बिजनेस बताया तो कई लोग आर्थिक मजबूत प्रत्याशी को टिकिट देने की बात लिख रहे है. वही कई लोगो ने चौरासी से विधायक राजकुमार रोत ओर सागवाड़ा से विधायक रामप्रसाद डिंडोर के पास करोड़ों की संपत्ति बताकर उनसे पैसे लेकर चुनाव लड़ने की बात लिख रहे है. हालाकि कुछ लोगो ने सहयोग करने की बात भी लिखी है.

Trending news