Dungarpur: केनरा बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश, लॉकर नहीं टूटने से 5 लाख बचे, 3 दिन बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1356894

Dungarpur: केनरा बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश, लॉकर नहीं टूटने से 5 लाख बचे, 3 दिन बाद भी नहीं पहुंची पुलिस

 डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के लक्ष्मण मैदान के पास केनरा बैंक का एटीएम तोड़कर उखाड़ने की कोशिश की गई. लेकिन बदमाश एटीएम का मेन लॉकर नहीं टूटने से करीब 5 लाख का कैश बच गया. 

केनरा बैंक के एटीएम को तोड़ने की कोशिश, लॉकर नहीं टूटने से 5 लाख बचे.

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानान्तर्गत शहर के लक्ष्मण मैदान के पास केनरा बैंक का एटीएम तोड़कर उखाड़ने की कोशिश की गई. लेकिन बदमाश एटीएम का मेन लॉकर नहीं टूटने से करीब 5 लाख का कैश बच गया. वहीं, घटना के बाद 3 दिन से ब्रांच मैनेजर पुलिस थाने के चक्कर काट रहे थे, लेकिन कोतवाली पुलिस ने न तो एफआईआर दर्ज की है और न ही अब तक एटीएम पर जाकर मौका मुआयना करने की फुर्सत मिली है. ऐसे कोतवाली पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आई है.

ब्रांच मैनेजर ने बताया की एटीएम में 5 लाख का कैश था
 डूंगरपुर शहर के केनरा बैंक के ब्रांच मैनेजर कपिल गुप्ता ने बताया की 14 सितंबर की रात के समय चोरों ने बैंक के बाहर ही स्थित एटीएम को उखाड़ने की कोशिश की है. चोर बिना गार्ड के एटीएम में घुसे, एटीएम के सबसे आगे का लॉक, एटीएम स्क्रीन, हैंडल समेत ग्राउंड को तोड़ दिया है. इसके बाद चोरों ने एटीएम को उखाड़कर ले जाने की कोशिश की, लेकिन हैवी वेट होने की वजह से चोर एटीएम ले नहीं जा सके. वहीं, चोरों ने एटीएम के कैश लॉकर के मैन लॉक को तोड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके. ब्रांच मैनेजर ने बताया की एटीएम में 5 लाख का कैश था, जो लॉक नही टूटने से बच गया.

ब्रांच मैनेजर ने बताया की घटना का पता दूसरे दिन 15 सितंबर को लगा और इसके बाद कोतवाली थाने में रिपोर्ट भी दी गई, लेकिन पुलिस की ओर से 3 दिनो से अब तक न तो फिर काटी गई है और न ही कोई पुलिस अधिकारी मौका मुआयना करने पहुंचा है. मैनेजर ने बताया की तीन दिनों से वे कोतवाली थाने के रोज चक्कर काट रहे है,

 लेकिन पुलिस का कोई अधिकारी जांच करने या देखने नहीं आया. एटीएम में चोरी के प्रयास के बावजूद पुलिस के नहीं पहुंचने पर गंभीर लापरवाही सामने आ रही है. वहीं, मामले को लेकर डीएसपी राकेश कुमार शर्मा से बात की तो बताया की मामला जानकारी में आया था. लेकिन कोतवाली पुलिस थाने से किसी भी अधिकारी के लिए जांच पर नहीं जाना गंभीर मामला है. पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Akhilesh Sharma

ये भी पढ़ें- नोहर प्रेम-प्रसंग: नहर में युवक और नाबालिग लड़की ने लगाई छलांग, किनारे मिली युवती की चप्पल

 

Trending news