Aspur: मारपीट में घायल युवक की 3 दिन बाद हुई मौत, 8 अगस्त को आया था आदिवासी दिवस मनाने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1301070

Aspur: मारपीट में घायल युवक की 3 दिन बाद हुई मौत, 8 अगस्त को आया था आदिवासी दिवस मनाने

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में मारपीट के बाद गंभीर घायल हुए युवक की उपचार के दौरान तीन दिन बाद आज मौत हो गई.

आदिवासी दिवस मनाने आए युवक की मौत

Aspur: डूंगरपुर जिले के दोवडा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में मारपीट के बाद गंभीर घायल हुए युवक की उपचार के दौरान तीन दिन बाद आज मौत हो गई. दोवडा थाना पुलिस ने डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया है. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अहमदाबाद में मजदूरी करने वाला युवक 8 अगस्त को आदिवासी दिवस मनाने के लिए अपने गांव आया था.

डूंगरपुर जिले के दोवडा थाने के थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि रामगढ़ फला देवातालाब निवासी 22 वर्षीय कमलेश पिता लक्ष्मण कलासुआ अहमदाबाद में मजदूरी का काम करता है. कमलेश आदिवासी दिवस मनाने के लिए 8 अगस्त को अहमदाबाद से अपने गांव आया था. 9 अगस्त की शाम को किशोर ननोमा निवासी खरोड़ फला रामगढ़ का कमलेश के पास फोन आया था और उसे बुलाया था, जिसके बाद कमलेश अपने साथी नरेश और लोकेश के साथ बाइक पर किशोर से मिलने के लिए खरोड़ फला गए.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में आजादी के मौके पर आजाद होंगे 51 कैदी, इन कैदियों को मिलेगी विशेष राहत

इस दौरान खरोड़ फला में किशोर नहीं था अन्य युवक खड़े थे, जिस पर अन्य युवकों ने किशोर को फोन करके मौके पर बुलाया और करीब 10 युवक वहां पर एकत्रित हो गए. इसके बाद उन युवकों ने कमलेश और उसके दोनों साथियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. इस दौरान युवकों ने उनकी बाइक भी तोड़ दी. वहीं मारपीट के दौरान कमलेश के दोस्त नरेश और लोकेश तो मौके से जान बचाकर भाग गए लेकिन कमलेश वहीं रह गया. 

वहीं अगले दिन 10 अगस्त की सुबह घायल अवस्था में कमलेश अपने घर पहुंचा और पूरी आपबीती सुनाई, जिसके बाद परिजन उसे गंभीर अवस्था में लेकर डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे और भर्ती करवाया. आज उपचार के दौरान कमलेश की मौत हो गई. सूचना पर दोवडा थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवाया, जहां पर पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. वहीं पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

डूंगरपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

मेयर डॉ. सौम्या गुर्जर पर बर्खास्ती की तलवार, राज्य सरकार के फैसले पर निगाहें

Jaipur: राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल में 30 लाख खिलाड़ियों ने करवाया रजिस्ट्रेशन

खिलवाड़: डॉक्टर ने पहले ओवरडोज दवा देकर की किडनी खराब.. फिर बोले- सड़क पर भीख मांगकर पैसे लाओ

Trending news